दूसरे वनडे से भी बाहर हुए रैना

Nikhil Sharma

Publish: Oct, 19 2016 11:04:00 (IST)

Cricket
दूसरे वनडे से भी बाहर हुए रैना

मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना वायरल बुखार के चलते दिल्ली में होने वाले दूसरे वनडे से भी बाहर हो गए हैं। रैना बुखार के चलते धर्मशाला में हुआ पहला वनडे भी नहीं खेल पाए थे।

नई दिल्ली। 20 अक्टूबर को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में होने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच से भी बुखार के चलते सुरेश रैना बाहर हो गए हैं। भारतीय टीम के मीडिया मैनेजर ने बताया कि टीम के साथ सुरेश रैना जुड़ गए हैं, लेकिन अभी वह पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘जहां तक रैना की बात है तो वह टीम से जुड़ गए हैं और उनकी फिटनेस अभी ठीक नहीं है, ऐसे में उनका दूसरे वनडे में भी खेलना मुनासिब नहीं है।’’

रैना ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में वापसी की थी लेकिन उत्तर प्रदेश का बायें हाथ का यह बल्लेबाज उसके बाद वायरल से पीड़ित हो गया जिसके कारण धर्मशाला में पहले वनडे में नहीं खेल पाया। ?

रैना ने हालांकि मंगलवार को नेट्स पर अभ्यास भी किया। वायरल से पीड़ित होने के कारण वह धर्मशाला में पहले वनडे में नहीं खेल पाये थे। उस मैच में केदार जाधव को अंतिम एकादश में रखा गया था और उन्होंने अपनी कामचलाऊ आफ ब्रेक से दो विकेट भी लिए थे।

नेट्स पर जाधव ने एक अन्य आफ स्पिनर जयंत यादव के साथ मिलकर रैना और धोनी दोनों के लिए लंबे समय तक आफ ब्रेक गेंदबाजी की।

रैना उत्तर प्रदेश की तरफ से मध्यप्रदेश के खिलाफ पहले रणजी मैच में भी बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे। लेकिन अब वापसी के बाद उन्होंने नेट्स पर स्पिनरों के खिलाफ लंबे शाट खेलने का अभ्यास किया।  जाधव को रैना की अनुपस्थिति में पहले मैच में मौका मिला था लेकिन आज उन्होंने बायें हाथ के इस बल्लेबाज के लिये गेंदबाजी की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned