टीम इंडिया के इस स्टार क्रिकेटर पर घर में घुसकर मारने की कोशिश, दी गईं गालियां!

Cricket
टीम इंडिया के इस स्टार क्रिकेटर पर घर में घुसकर मारने की कोशिश, दी गईं गालियां!

यह विवाद पार्किंग की वजह से हुआ था। इस मामले में पश्चिम बंगाल के जादवपुर में पुलिस ने तीन युवाओं को हिरासत में लिया है...

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के साथ कोलकाता में गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। मोहम्मद शमी पर उनके घर के बाहर तीन युवकों ने हमला कर दिया। यह विवाद पार्किंग की वजह से हुआ था। इस मामले में पश्चिम बंगाल के जादवपुर में पुलिस ने तीन युवाओं को हिरासत में लिया है। इन युवकों पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर हमले का आरोप है।  

घटना बीते शनिवार रात की है जब शमी काटजू नगर स्थित अपने घर लौट रहे थे। भारतीय क्रिकेटर ने अपने अपार्टमेंट के बाहर अपनी कार रोकी। वह केयरटेकर द्वारा रास्ता साफ करवाने का इंतजार कर रहे थे ताकि कार को पार्क किया जा सके। गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था। इस दौरान कथित रूप से उनकी गाड़ी किसी मोटरसाइकिल से टकरा गई। इस घटना के बाद मोटरसाइकिल वाले ने शमी के ड्राइवर से बहस शुरू कर दी।
Image result for shami with team
मामला बढ़ता देख शमी गाड़ी से बाहर आए और मामले को शांत कराने कोशिश की। शमी ने कहा, “वो ड्राइवर के साथ बदतमीजी कर रहा था. फिर मैं गाड़ी से बाहर निकला तो उसने गाली गलौच शुरू कर दी और कहा कि यहां रहना है तो हमारे हिसाब से रहना होगा.” शमी ने बताया कि लड़का शराब के नशे में था।
शमी ने बताया कि मामला शांत करने के बाद वो अपने घर गए और खाना खाकर बैठे थे। 15 मिनट बाद वो लड़का अपने कुछ साथियों के साथ फिर लौटा। उन पर जबरदस्ती बिल्डिंग और शमी के अपार्टमेंट में घुसने का आरोप है।

रिपोर्ट के मुताबिक दरवाजे पर धक्का मारने की वारदात के बाद शमी के पुलिस को बुलाने के बाद ही वे वहां से गए। लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंच पाती तब तक वो लड़के वहां से फरार हो चुके थे। आपको बता दें कि शमी के घर के बाहर हुई ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान, जयंत सरकार, स्वरूप सरकार और शिवा प्रामाणिक के रूप में की है। इन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned