टी-20 वर्ल्ड कप से भारत बाहर होने पर प्रभावित नहीं टीवी विज्ञापन दरें

Bhup Singh

Publish: Apr, 02 2016 08:34:00 (IST)

Cricket
टी-20 वर्ल्ड कप से भारत बाहर होने पर प्रभावित नहीं टीवी विज्ञापन दरें

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप से भले ही भारत बाहर हो गया है लेकिन इसके बावजूद टेलीविजन विज्ञापन की दरों में अधिक बदलाव नहीं हुआ है

मुंबई। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप से भले ही भारत बाहर हो गया है लेकिन इसके बावजूद टेलीविजन विज्ञापन की दरों में अधिक बदलाव नहीं हुआ है और इसलिए क्रिकेट प्रशासन को चिंता करने की जरूरत नहीं है। टूर्नामेंट की शुरुआत में न्यूजीलैंड से हार झेलने के बाद भारत ने पाकिस्तान, बांग्लादेश और आस्ट्रेलिया को हराते हुए सेमीफाइनल में कदम रखा। वेस्टइंडीज ने 31 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में हुए सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को मात देते हुए उसका विजयी अभियान समाप्त कर दिया।

एक सूत्र ने शनिवार को बताया, टी-20 वर्ल्ड कप से भारत के बाहर होने से विज्ञापनों की दरों में ज्यादा अंतर नहीं आया है और फाइनल मुकाबले के दौरान विज्ञापन के लिए निर्धारित समय (स्लॉट्स) पहले ही बिक चुके हैं।

टूर्नामेंट के 2012 संस्करण में वेस्टइंडीज का सामना कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में होने वाले फाइनल मुकाबले में 2009 की वर्ल्ड कप विजेता इंग्लैंड से होगा।

दोनों ही टीमों के बीच अपने दूसरे खिताब के लिए रविवार को फाइनल मुकाबले में कड़ा संघर्ष देखा जाएगा। भारत के बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी पांच पारियों में 273 रन बनाए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned