एक रसगुल्ले ने घोली इतनी कड़वाहट कि मंडप बन गया अखाड़ा, दुल्हन बिन लौटी बारात

Crime
एक रसगुल्ले ने घोली इतनी कड़वाहट कि मंडप बन गया अखाड़ा, दुल्हन बिन लौटी बारात

देश में शादी के दौरान अक्सर दहेज व लड़के के नशे में होने की वजह से रिश्ते टूटने की खबर आती रहती है। लेकिन अब जो शादी टूटने की खबर आई है उसे बढ़कर चौंक जाएंगे आप। 

उन्नाव. देश में शादी के दौरान अक्सर दहेज व लड़के के नशे में होने की वजह से रिश्ते टूटने की खबर आती रहती है। लेकिन अब जो शादी टूटने की खबर आई है उसे बढ़कर चौंक जाएंगे आप। जी हां, उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रिश्तों में मिठास घोलने के लिए मशहूर रसगुल्ले की वजह से शादी टूट गई। हालात इतने बिगड़ गए कि शादी में आए बारातियों को बिना दुल्हन के वापस घर लौटना पड़ा। 

ऐसे बिगड़ी बात
बताया जाता है कि उन्नाव के कर्मपुर नामक गांव में खूंटहा से बारात आई थी। बारातियों के स्वागत के लिए पूरा गांव सजा था और लड़की वाले बारातियों के स्वागत में डटे हुए थे। जैसा कि सभी शादियों में होता है, वैसे ही यहां भी चारों तरफ गाजा-बाजा बज रहा था। इसी दौरान लड़की के पिता ने बारातियों से नाश्ते के लिए चलने को कहा। बाराती जब भोजन के लिए बने पंडाल में पहुंचे तो सभी को नाश्ते के लिए एक-एक प्लेट में एक रसगुल्ला और कुछ खाने की चीजें दी गई। इसी दौरान लड़के वालों की तरफ से एक रिश्तेदार ने अपनी प्लेट में दो रसगुल्ले रख लिए। इसके बाद वहीं खड़े लड़की के चचेरे भाई और लड़के के रिश्तेदार के बीच रसगुल्ले को लेकर बहस होने लगी। कुछ देर बाद ममला तूल पकड़ने लगा और लड़के वाले और लड़की पक्ष में जमकर बहस शुरू हो गई। फिर क्या था, मामला धक्कामुक्की तक पहुंच गया। 

लड़की ने कर दिया शादी से इनकार
मामला बिगड़ता देख लड़की के पिता ने बारातियों को मनाने की पूरी कोशिश की। लेकिन लड़के वालों में से किसी ने एक न सुनी। जब घटना की खबर लड़की को मिली तो उसने शादी से इनकार कर दिया। फिर क्या था लड़के वाले तो लड़के वाले थे तैश में आकर बारात लेकर वापस लौट गए। बेटी का मडप उजड़ता देख लड़की के पिता ने थाने में मामला दर्ज करा दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned