भाजपा सांसद को ISIS ने फोन पर दी जान से मारने की धमकी 

Crime
भाजपा सांसद को ISIS ने फोन पर दी जान से मारने की धमकी 

धमकी देने वाले ने खुद को आईएस का आतंकवादी बताया है। सांसद को भेजे एसएमएस में लिखा गया है, अबे-बीजेपी के एमपी तू मरने के लिए तैयार हो जा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। खुद को आतंकी बताने वाले एक अनजान व्यक्ति ने उन्हें फोन पर एसएमएस की जरीये जान से मारने की धमकी दी है। इस घटना के बाद कौशल किशोर ने इसकी शिकायत तुरंत काकोरी थाने में दर्ज कराई।
 
सांसद को आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट की ओर से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने खुद को आईएस का आतंकवादी बताया है। सांसद को भेजे एसएमएस में लिखा गया है, अबे-बीजेपी के एमपी तू मरने के लिए तैयार हो जा। मैं आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के लिए काम करता हूं। मैं लखनऊ आकर तेरी हत्या करूंगा। मेरा नाम भैया लाल है, तहसील चंडीला का रहने वाला हूं।

एसएमएस के आखिर में आईएसआईएस जिंदाबाद और अल्लाह-हो-अकबर लिखा है। भाजपा सांसद ने बताया कि ये धमकी वाला एसएमएस शुक्रवार को आया। इसकी जानकारी उन्होंने एसएसपी को दे दी है। उनके पास पूर्वान्ह 11.40 बजे एक धमकी भरा एसएमएस आया। सांसद ने बताया कि मोबाइल नंबर 9984505288 से धमकी वाला एसएमएस आया है। इसमें यह भी लिखा है कि मैं तुझे तेरे इलाके में घुस कर मारूंगा।

इस बारे में एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि सांसद की तरफ से शिकायत आई है। स्थानीय पुलिस को कौशल किशोर की सुरक्षा के लिए सतर्क कर दिया गया है। मोबाइल नम्बर सर्विलांस पर लगाकर पुलिस छानबीन कर रही है। जल्दी ही एसएमएस भेजने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कौशल किशोर लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। इस धमकी के बाद कौशल ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned