महिला से फ्लैट में दुष्कर्म, बचने के लिए बालकनी से कूदी

Crime
महिला से फ्लैट में दुष्कर्म, बचने के लिए बालकनी से कूदी

दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक नोएडा में कॉल सेंटर में काम करता है और दूसरा एक निजी फर्म में

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को पांच लोगों ने एक महिला से दुष्कर्म किया, जिसमें से एक महिला का परिचित भी था। महिला ने बचने के लिए पहली मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। संयुक्त पुलिस आयुक्त रवींद्र यादव ने बताया कि यह घटना 5:30 बजे सुबह पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में हुई। उन्होंने कहा, महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उससे फ्लैट में पांच लोगों ने दुष्कर्म किया। महिला ने कहा कि फ्लैट में वह दोस्त के साथ आई थी, जो आरोपियों में शामिल था।

पीडि़ता ने बताया, आरोपी बाद में अपने चार दोस्तों के साथ शामिल हो गया और उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म किया। उसने विरोध किया और पहली मंजिल की बालकनी से कूद कर भागने की कोशिश की। यादव ने कहा कि कुछ स्थानीय लोगों ने पांडवनगर पुलिस स्टेशन में फोन किया था कि एक इमारत की पहली मंजिल से कूद कर एक महिला घायल हो गई है।

पीडि़ता को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसके पैर में मामूली चोटे आईं थी। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक नोएडा में कॉल सेंटर में काम करता है और दूसरा एक निजी फर्म में।

हालांकि, यादव ने कहा कि पुलिस पीडि़ता के बयान को सत्यापित करने की कोशिश कर रही है जो पहली नजर में विरोधाभाषी पाया गया है और यह भी पाया गया कि महिला कुछ अनैतिक गतिविधियों में भी शामिल थी। उन्होंने कहा कि जांच जारी है।


बिहार में तीन साल की बच्ची के साथ गैंगरेप
मधुबनी। राजनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक तीन वर्षीय मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया। शुक्रवार की रात गांव में जनक मंडल की पोती की शादी थी। इसी दौरान इस हैवानियत भरी घटना को अंजाम दिया गया।

शुक्रवार की रात तीन वर्षीया बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने में आया है। इस मामले में पीड़िता बच्ची के पिता ने महिला थाना के पुलिस पदाधिकारी के समक्ष बयान दर्ज कराया है। इधर, राजनगर के थानाध्यक्ष ने दो आरोपितों को छपराही गांव से गिरफ्तार कर लिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned