पाक सैनिकों ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन; LOC पर की गोलीबारी

Crime
पाक सैनिकों ने किया संघर्ष विराम का उल्लंघन; LOC पर की गोलीबारी

पाकिस्तान सैनिकों ने 24 घंटों के भीतर दूसरी बार संघषर्विराम का उल्लंघन करते हुए सोमवार को पुंछ जिले से लगी नियंत्रण सीमा रेखा पर मोर्टार के गोले दागे और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की है। भारतीय जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की है।

नई दिल्ली/जम्मू-कश्मीर। पाकिस्तान सैनिकों ने 24 घंटों के भीतर दूसरी बार संघषर्विराम का उल्लंघन करते हुए सोमवार को पुंछ जिले से लगी नियंत्रण सीमा रेखा पर मोर्टार के गोले दागे और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की है। भारतीय जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुंछ सेक्टर में सुबह करीब 6:40 बजे पाकिस्तानी सेना ने युद्धविराम का अघोषित उल्लंघन किया और 82 मिमी के मोर्टार और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की है। गौरतलब है कि पुंछ जिले में कल से पाकिस्तानी सेना का यह दूसरा संघषर्विराम उल्लंघन है। इससे पहले पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार को भी पुंछ जिले के कृष्णाघाटी सेक्टर में मोर्टार दागे और गोलीबारी की थी। नौ मार्च को पुंछ की नियंत्रण सीमा रेखा पर पाकिस्तानी सेना की अंधाधुंध एवं आक्रामक गोलीबारी में भारतीय सेना के जवान दीपक जगन्नाथ घाडगे की मौत हो गयी थी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned