रत्तू हत्याकांड के आरोपी भोपाल व आसपास से गिरफ्तार

Damoh, Madhya Pradesh, India
रत्तू हत्याकांड के आरोपी भोपाल व आसपास से गिरफ्तार

विश्वविद्यालय घाटी पर कार रोककर बाइक सवारों ने अंधाधुंध फायरिंग कर रत्तू को उतारा था मौत के घाट

सागर. सागर विश्वविद्यालय की घाटी पर 5 जुलाई को हुई रत्नेश उर्फ रत्तु यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों की भोपाल और आसपास के कुछ स्थानों से हिरासत में ले लिया है। रत्तू की हत्या शहर में अवैध शराब और इलाके में अपना दबदबा बनाने की होड़ के चलते की गई थी। रत्तू का प्रभाव बढऩे से जिन्हें नुकसान हो रहा था वे सब एक हुए और षड्यंत्र रचकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के संदेहियों में पुलिस ने अब्बू यादव सहित पांच लोगों को दबोचा है, जबकि गोलू दमाड़े अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस की टीम रविवार रात आरोपियोंं को लेकर सागर पहुंची और किसी को खबर न लगे इसके लिए उन्हें शहर की सीमा के बाहर के थाने में रखा गया। आरोपियोंं से एएसपी पंकज पांडेय ने पूछताछ की। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लेने की तैयारी कर रही है।

आरोपियों ने 5 जुलाई की रात करीब 8.45 बजे रत्तू को उस समय निशाना बनाया जब वह रोज की तरह पथरिया जाट की और निकला। वहां से लौटते समय  साजिश के तहत विश्वविद्यालय की घाटी पर उसके वाहन के आगे ट्रक रोक दिया। इससे रत्तू का वाहन रुक गया। जब ड्राइवर ने ओवरटेक का प्रयास किया तो सामने से एक बाइक आ गई। इस बीच सड़क पर बायीं और से हमलावरों ने पहले वाहन पर पत्थर मारा और रत्तू कुछ समझ पाता उसे गोली मार दी गई थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned