लखरौनी में साहूकार की हत्या तो बांसा कलां में पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट

Gulshan Patel

Publish: Jun, 19 2017 08:26:00 (IST)

Damoh, Madhya Pradesh, India
लखरौनी में साहूकार की हत्या तो बांसा कलां में पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट

पथरिया थाना क्षेत्र की घटनाएं

दमोह. पथरिया थाना क्षेत्र के बांसा कला गांव व लखरौनी गांव में रविवार-सोमवार की रात दो निर्मम हत्याओं की घटनाएं घटित हुई हैं। लखरौनी गांव में एक साहूकार की सोते समय हत्या कर दी गई है। वहीं बांसा कला गांव में पारिवारिक विवाद पर से बेटे ने पिता की हत्या कर दी।

खाना खाते समय पिता की हत्या

पथरिया थाना क्षेत्र के बांसाकला गांव में रविवार-सोमवार की रात एक बेटे ने पत्नी की चाहत में अपने पिता की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गया।

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया है कि अहिरवार परिवार के रतन कुमार अहिरवार उम्र 48 वर्ष की उसी के बेटे बबलू अहिरवार 26 वर्ष ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक बबलू अहिरवार की पत्नी करीब एक साल बाद अपने घर पहुंची थी, जिससे शराब के नशे में बबलू अहिरवार मारपीट कर रहा था। रतन ने बीच बचाव की कोशिश की तो उसने धक्का देकर हटा दिया बाद में शोर मचने पर पड़ोसियों की भीड़ लग गई, जिनकी समझाइश के बाद बबलू शांत हो गया, लेकिन जब रतन अहिरवार खाना खाने लगा इसी बीच बबलू ने मौका देखकर पिता रतन के ऊपर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे रतन की गर्दन धड़ पर लटक गई, बाद में उसने और भी कई वार पीठ व अन्य जगह पर किए जिससे रतन की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, बताया गया कि है कि बबलू का एक बेटा व एक बेटी हैं। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है, बहरहाल पिता का हत्यारा बेटा बबलू पुलिस गिरफ्त से बाहर है। 

70 वर्षीय वृद्ध की सोते समय हत्या

पथरिया थाना क्षेत्र के लखरौनी गांव में अपनी बेटी के घर रहकर साहूकारी का कार्य करने वाले एक 70 वर्षीय वृद्ध की सोते समय हत्या कर दी गई। खासबात यह है कि हत्या की घटना की जानकारी परिजनों को तब मिली जब वृद्ध को उठाने दहलान का दरवाजा खोला। 

हत्या की इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के  अनुसार राजाराम पटैल पिता हरीसिंह पटैल निवासी पचारा पिपरिया तहसील गढ़ाकोटा जिला सागर कि अज्ञात आरोपी द्वारा सिर में धारधार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि राजाराम पिछले चार-पांच वर्षों से अपनी बेटी के घर लखरौनी में रह रहा था और यहीं से साहूकारी का कार्य करता था। घटना के संबंध में मृतक के दामाद पवन कुर्मी ने बताया है कि रविवार की रात घर के सभी लोग खाना खाने के बाद सो गए थे और राजाराम भी खाना खाने के बाद रोज की तरह सोने के लिए चले गए थे। सुबह जब दहलान के दरवाजे खोले और सो रहे राजाराम को उठाने का प्रयास किया तो जैसे ही चादर सिर से हटाया तो उनका शव खून में लतपथ नजर आया। 
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पंचनामा कार्रवाई कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पथरिया थाना क्षेत्र में घटित हुए इन हत्या के इन मामलों में आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं। 



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned