खेल रहा था 8 साल का मनोहर, अचानक पेट से फूटे खून के फव्वारे

Gulshan Patel

Publish: Apr, 22 2017 12:51:00 (IST)

damoh
खेल रहा था 8 साल का मनोहर, अचानक पेट से फूटे खून के फव्वारे

घटना को लेकर परिजन हैरान, डॉक्टर बोले- जांच में ही पता चलेगी वजह। अस्पताल लाए गए इस बच्चे को देखकर डॉक्टर भी हैरान नजर आए। बालक को तत्काल ही जबलपुर रेफर कर दिया गया।

दमोह. जिला अस्पताल में शुक्रवार दोपहर एक आठ वर्षीय बच्चे को गंभीर हालत में लाया गया। जिसका पेट चारों तरफ से फट गया था और आंते बाहर निकल आईं थीं। 

अस्पताल लाए गए इस बच्चे को देखकर डॉक्टर भी हैरान नजर आए। बालक को तत्काल ही जबलपुर रेफर कर दिया गया। बालक मनोहर के पिता हरीदास पटेल निवासी बौरीकला तहसील हटा ने बताया कि मनोहर सुबह तक पूर्ण स्वस्थ था और घर के समीप ही अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। अचानक ही मनोहर का पेट फट गया और खून फुब्बारे की तरह बाहर निकल आया। बच्चे को तड़पता देख घर परिजन घबरा गए और तुरंत ही उसे जिला अस्पताल लेकर आए। 

परिजन इस बात से अनजान हैं कि इस तरह की घटना कैसे हो गई। वहीं मेडीकल ऑफीसर डॉक्टर दिवाकर पटेल ने बताया है कि  पेट फटने की घटना तभी संभव है जब पहले से पेट संबंधी कोई बीमारी से बालक पीडि़त हो। वहीं ड्यूटीरत डॉक्टर का कहना है कि  बच्चे को जबलपुर रेफर किया गया है, जबलपुर में जांच के बाद ही पता चलेगा की आखिर घटना किस वजह से हुई है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned