पत्नी को किया बकरे की तरह हलाल फिर गर्दन से टपकता खून तसले में भरा और आरोपी पहुंचा पुलिस थाने

Gulshan Patel

Publish: Jun, 20 2017 08:03:00 (IST)

Damoh, Madhya Pradesh, India
पत्नी को किया बकरे की तरह हलाल फिर गर्दन से टपकता खून तसले में भरा और आरोपी पहुंचा पुलिस थाने

घर पुलिस पहुंची तो परिजनों को पता चला युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दीजिले के तेजगढ़ थानांतर्गत समदई गांव की घटनाटीवी सीरियल देखने के बाद हत्या की घटना को दिया अंजाम

दमोह/तेंदूखेड़ा. जिले के तेजगढ़ थानांतर्गत आने वाले लुहरई समदई गांव में एक पति ने सो रही अपनी पत्नी की गर्दन बकरे की तरह हलाल कर दी और गर्दन से टपकता खून तलशे में भरकर पुलिस थाने पहुंच गया। आरोपी घर के भीतर घटना को अंजाम देता रहा और परिजनों को इसकी भनक भी नहीं लगी। परिजनों को घटना की जानकारी तब मिली जब पुलिस घर पहुंची। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार-मंगलवार की रात समदई गांव निवासी दिलीप राव मराठा ने अपनी पत्नी कस्तूरीबाई उम्र 30 वर्ष की सोते समय गर्दन काट दी। आरोपी ने गर्दन कटने के बाद शरीर से निकल रहे खून को एक तसले में जमा किया। अपनी पत्नी को दर्दनाक मौत देने के कुछ घंटे बाद आरोपी पति दिलीप राव सोमवार की अल सुबह करीब पांच बजे तेजगढ़ पुलिस थाने पहुंच गया। पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी ने पुलिस को अपनी पत्नी की हत्या करने की बात बताई। आरोपी से घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस उसे लेकर घर पहुंची तो पत्नी का शव खून में लतपथ पड़ा था।
परिजनों को घटना की जानकारी नहीं होने की बात सामने आई है। आरोपी के पिता माधव राव मराठा का कहना है कि जब पुलिस घर पहुंची तो परिजनों को इस बात की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई कि आरोपी दिलीप ने कस्तूरीबाई की हत्या कर दी है। आरोपी के पिता ने बताया है कि उसका बेटा अत्याधिक शराब पीता था, शराब पीने के कारण उसका पत्नी से आए दिन विवाद होता रहता था। 

महिला के पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराने पहुंचे महिला के ससुर ने पुलिस को बताया कि आरोपी दिलीप ने सबके साथ टीवी सीरियल सीआईडी देखा और सब सोने के लिए किसी को भी इस बात की भनक नहीं थी कि दिलीप रात में इस तरह कि घटना को अंजाम दे सकता है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned