नीतीश कुमार बोले- मेरा राजनीतिक करियर खत्म करने हो रहा षणयंत्र

Shribabu Gupta

Publish: Nov, 29 2016 10:15:00 (IST)

Darbhanga, Bihar, India
नीतीश कुमार बोले- मेरा राजनीतिक करियर खत्म करने हो रहा षणयंत्र

इस राजनीति में कई ऐंसे लोग हैं जो मेरे राजनीतिक कैरियर को खत्म करने के लिए षणयंत्र रच रहे हैं...

दरभंगा। इस राजनीति में कई ऐंसे लोग हैं जो मेरे राजनीतिक कैरियर को खत्म करने के लिए षणयंत्र रच रहे हैं। लेकिन मैं ऐंसी किसी भी बात की कोई चिंता फिक्र नहीं करता। उक्त बातें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कही। उन्होंने कहा कि राजनैतिक सवालों पर नजरिया रखने पर अनर्गल राजनैतिक व्याख्या की जाती है। लंबे समय से मेरे राजनीतिक जीवन पर प्रहार कर मुझे खत्म करने का अनवरत प्रयास जारी है। इसकी मैं चिंता नहीं करता।

सोमवार को पूर्व मंत्री श्याम रजक के आवास पर जदयू विधानमंडल दल की बैठक में सीएम ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार की उन्मादी, समाज को बांटने की प्रवृत्ति, संघीय ढांचे पर प्रहार, असहिष्णुता के खिलाफ जदयू लगातार संघर्ष करता रहा है। लेकिन राष्ट्रीय मुद्दे पर हमने शुरू से ही अपनी राय रखी है। जीएसटी के मसले पर जब भाजपा शासित राज्य विरोध कर रहे थे तो यूपीए सरकार में भी मैंने समर्थन किया था। आज जीएसटी का विरोध करने वाले उसका श्रेय लेना चाहते हैं।

नोटबंदी, बेनामी संपत्ति पर प्रहार के साथ-साथ अनैतिक व्यापार शराब पर अंकुश लगाकर ही देश-समाज का निर्माण हो सकता है। नोटबंदी का समर्थन करने के बावजूद इसकी पूरी तैयारी न किए जाने के कारण जनता को होने वाली परेशानी को संसद से लेकर हर फोरम पर पार्टी गंभीरता से उठा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned