पाकिस्तान और ममता बनर्जी पर कुछ यूं बोले शाहनवाज हुसैन

Shribabu Gupta

Publish: Dec, 02 2016 03:24:00 (IST)

Darbhanga, Bihar, India
पाकिस्तान और ममता बनर्जी पर कुछ यूं बोले शाहनवाज हुसैन

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पड़ोसी देश पाकिस्तान और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखी टिप्पणी की है...

दरभंगा। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने पड़ोसी देश पाकिस्तान और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखी टिप्पणी की है। वे गुरुवार को मुजफ्फरपुर जंक्शन स्थित विशिष्ट कक्ष में पत्रकारों से बात कर रहे थे। कश्मीर की चर्चा करते हुए कहा कि वहां स्थिति सामान्य हो रहा है।

उन्होंने कहा कि कश्मीर के उरी सेक्टर में आंतकी हमले में शहीद हुए सेना के अफसर व जवान के खून की कीमत पाकिस्तान को चुकानी होगी। देश की सेना माकूल जवाब देने में पूरी तरह से सक्षम है। चीन के खैरात पर पलने वाला पाकिस्तान भारत के सामने हर मामले में बौना है।

साथ ही बंगाल के सीएम ममता बनर्जी के पटना में दिये बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें समझना चाहिए, जिस राज्य में आकर नोटबंदी पर बोल रही है, वहां के सीएम फैसले के समर्थन में खड़े है। ममता जी परेशान क्यों है, इसका जवाब जनता जानना चाहती है।

शहनवाज ने नोटबंदी पर कहा कि देश की जनता पीएम मोदी के फैसला के साथ है। इसके बावजूद कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल के पेट में दर्द हो रहा है। सीएम नीतीश कुमार व उड़ीसा के सीएम नवीन पटनायक के नोटबंदी के पक्ष में खुल कर आने का स्वागत करते हुए कहा कि देश हीत के मामले में इसी तरह के स्टैंड लेने की जरूरत है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned