"हैलो, आपकी दोनों बेटियां घर पर आ गईं" और फिर हुई ये खौफनाक वारदात

Shribabu Gupta

Publish: Apr, 21 2017 02:15:00 (IST)

Darbhanga, Bihar, India

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच वैज्ञानिक तरीके से की जा रही है...

बेतिया। बेतिया प्रखंड क्षेत्र में एक सनकी आशिक के द्वारा दो सगी बहनों को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया था। इसी मामले में गत शाम स्थानीय थाना क्षेत्र में पीड़ित बच्चियों की मां ने एफआईआर दर्ज कराई है। मामले में पुलिस को एक चौंकाने वाला तथ्य सामने आया है। वारदात से पहले आरोपी के दोस्त ने पीड़िता को मां को फोन कर कुछ कहा था।

जानकारी के अनुसार शादी से मना करने पर मंगलवार रात दो बहनों पर पेट्रोल डाल जलाने के मामले में पुलिस ने मां की शिकायत पर हत्या की एफआईआर दर्ज कर ली है। इसमें कराटे कोच नवनील नीरज व पांच अन्य अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया है। इस घटना में बड़ी बहन दीपमाला (15) की मौत हो चुकी है।

फोन पर पूछा बेटियों के बारे में
मुफस्सिल थाने के पोखरभिंडा गांव में दो बहनों को पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाने की घटना के लगभग तीन घंटे पहले दीपमाला की मां के मोबाइल पर एक अपराधी ने फोन किया था। उसने बताया कि वह नवनील का दोस्त बोल रहा है। इसके बाद पूछा कि तुम्हारी बेटियां घर पर आ गयी हैं। इस पर उन्होंने कड़ा एतराज जताया। पुलिस परिजनों के इस खुलासे के बाद यह पता लगाने में जुट गयी है कि नवनील के किस दोस्त ने फोन कर पूछताछ की थी।

एसपी विनय कुमार ने बताया कि दीपमाला की मां की शिकायत पर श्रीनगर थाना के घोड़हिया निवासी नवनील नीरज व पांच अज्ञात को आरोपित किया गया है। नवनील की संपत्ति की कुर्की जब्ती का वारंट निर्गत करने का न्यायालय से अनुरोध किया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच वैज्ञानिक तरीके से की जा रही है। घटना में शामिल किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned