बिना कनेक्शन भेज दिए बिल, ग्रामीणों ने अधिकारियों को घेरा

Datia, Madhya Pradesh, India
बिना कनेक्शन भेज दिए बिल, ग्रामीणों ने अधिकारियों को घेरा

भांडेर के ग्राम सलेतरा में ग्रामीणों को किसी भी प्रकार का कनेक्शन दिए बिना ही विद्युत वितरण कंपनी द्वारा तीन माह के बिजली के बिल थमा दिए गए है।

दतिया। भांडेर के ग्राम सलेतरा में ग्रामीणों को किसी भी प्रकार का कनेक्शन दिए बिना ही विद्युत वितरण कंपनी द्वारा तीन माह के बिजली के बिल थमा दिए गए है। बिना कनेक्शन तीन माह के बिजली बिल मिलने के बाद मंगलवार को ग्रामीणों ने एसडीएम आरके वंशकार एवं तहसीलदार बीडी राय का घेराव किया। अधिकारियों द्वारा एक सप्ताह में मामले के निराकरण का आश्वासन दिए जाने के बाद ग्रामीण मान गए।
मध्यक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा जिन ग्रामीणों को तीन माह के बिजली के बिल भेजे गए हैं उनमें अधिकांश ग्रामीण बीपीएल कार्डधारी हैं। ग्रामीणों ने मंगलवार को जनसुनवाई के बाद अधिकारियों को बताया कि शासन की योजना के तहत उन्हें एक बत्ती कनेक्शन निशुल्क दिया जाना था जो अभी तक नहीं दिया गया है। कनेक्शन देना तो दूर गांव में अब तक कंपनी ने बिजली की लाइन भी नहीं डाली है। बिना लाइन डाले और कनेक्शन दिए उन्हें कंपनी ने तीन-तीन माह का बिल भेज दिया है। ग्रामीणों की बात ध्यान से सुनकर अधिकारियों ने अगले मंगलवार तक समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया इसके बाद ही ग्रामीणों ने अधिकारियों को जाने का रास्ता दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned