बाइक भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल

Datia, Madhya Pradesh, India
बाइक भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल

घटना में  एक बाइक पर सवार लडक़ी की मौत हो गई जबकि पति-पत्नी  व दूसरी बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए।

दतिया. आमने-सामने  से आ रही दो बाइकें आपस में भिड़ गईं। घटना में  एक बाइक पर सवार लडक़ी की मौत हो गई जबकि पति-पत्नी  व दूसरी बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल मे भर्ती करा दिया गया है।

सिविल लाइन पुलिस के मुताबिक पलौदा जिला झांसी निवासी सुभाष राजपूत अपनी पत्नी अनीता और रिश्तेदार की बेटी नंदिनी को बाइक पर बैठाकर कहीं जा रहे था। शुक्रवार की दोपहर बाइक सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रिछरा गांव के पास पहुंची थी कि सामने से आ रही अन्य बाइक से सीधी भिड़ंत हो गई।

 घटना में एक बाइक पर सवार नंदिनी पुत्री राकेश राजपूत की मौत हो गई। जबकि चालक सुभाष व उसकी पत्नी अनीता घायल हो गए। वहीं दूसरी बाइक पर सवार खनियाधाना थाना क्षेत्र के खजरा निवासी कल्लू पुत्र रामदीन व उसका साथी गोलू पुत्र बीसा सेन को भी गंभीर चोटें आई हैं। मृतका को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया जबकि चारों घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक  की मौत

डीपार थाना क्षेत्र के ग्राम रुहेरा-अमायन रोड पर एक अज्ञात वाहन के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन के चालक के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। जानकारी के अनुसार ग्राम घिज्जरा निवासी रामनरेश (31) पुत्र द्वारिका प्रसाद बघेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि १९ अप्रैल की रात्रि में उसका भाई परमानंद पुत्र द्वारिका प्रसाद बघेल बाइक क्रमांक एमपी 30  एमएल 1960 से जब घर आ रहा था तभी ग्राम रुहेरा-अमायन रोड पर एक अज्ञात वाहन के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से परमानंद की मौत हो गई। पुलिस ने रामनरेश की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन के चालक के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned