भाजपा नेता ने कहा अब गांव और गरीबो तक पहुंच रहा मोदी सरकार का विकास

Deoria, Uttar Pradesh, India
भाजपा नेता ने कहा अब गांव और गरीबो तक पहुंच रहा मोदी सरकार का विकास

भारतीय  जनसंघ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्व. रवीन्द्र किशोर शाही की 34 वीं पुण्यतिथि पर पहुंचे थे भाजपा नेता

देवरिया.  भारतीय  जनसंघ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्व. रवीन्द्र किशोर शाही की 34 वीं पुण्यतिथि पर आज जिले के पथरदेवा बाजार में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाजपा ने आज प्रदेश के विधान सभा चुनाव का शंखनाद भी कर दिया । अपने नेता को श्रद्धांजलि देने के बहाने यहाँ पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्य सभा सांसद ओम प्रकाश माथुर , रेल राज्य व दूर संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा , बसपा छोड़कर हाल ही में आए पूर्व नेता प्रतिपक्ष विधान सभा स्वामी प्रसाद मौर्य सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने अपने सम्बोधन में प्रदेश की सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए अपनी बात रखने की कोशिश की । 

कार्यक्रम के आयोजक पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही के बुलावे पर कार्यक्रम में आए पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने इस मौके पर कहा कि जनसंघ के प्रदेश अध्यक्ष रहे स्व. रवीन्द्र किशोर शाही ने 60 के दशक में भी  उन्होंने सबसे पहली चिन्ता किसानों की ही की थी और आज भी उसी लाइन पर चलते केंद्र की भाजपा सरकार ने काम जारी रखा है । मोदी जी की सरकार किसान और नौजवान की चिन्ता करते हुए आज अपनी योजनाएँ खड़ी कर रही है । आने वाले दिन को भाजपा का बताते हुए श्री माथुर ने कहा कि आज केन्द्र की योजनाओं का पैसा पूरी तरह गाँव और गरीबों तक नही पहुँच रहा है । 
श्रद्धांजलि सभा को सम्बोधित करते हुए रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने इस मौके पर कहा कि आज हम ऐसे नेता को नमन करने आए हैं जिन्हें विकास के लिए ही याद किया जाता है । कार्यक्रम आयोजक पूर्व मंत्री सूर्य प्रताप शाही के एक माँग पर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में ही श्री शाही की इस जनहित की मांग को पूरा करने का प्रयास करुँगा । उन्होंने कहा कि सारनाथ से देवरिया और कुशीनगर होते हुए पडरौना तक रेल लाइन बिछाने की मांग को जमीन पर उतारने का पूरा प्रयास होगा । केन्द्र की सरकार के बीते ढाई साल के कार्यकाल में महिलाओं और नौजवानों को लेकर शुरु हुए कार्यक्रमो की चर्चा करते हुए श्री सिन्हा ने कहा कि यूपी सरकार इसमें राजनीति कर रही है । 

आज हमने किसानों की उपज की चिन्ता करते हुए देश की 73 मंडियों को एक साथ जोड़ने के काम अंतिम रूप दे दिया है । मेक इन इंडिया , डिजिटल इंडिया और उसके साथ ही शुरु कई कार्यक्रमो की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हम अपने काम से बहुतों का मुंह बंद कर देंगे । प्रदेश में होने जा रहे 2017 के विधानसभा चुनावों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि ये चुनाव सिर्फ विधायक बनाने का चुनाव नही बल्कि ऐसे लोगो को ठीक करने का भी चुनाव भी है जिन्होंने पिछले दिनों संसद की कार्यवाही में बाधा पहुँचाकर देश के विकास गति को रोकने का प्रयास किया था । 

सपा , बसपा का नाम लेकर उनके विरोध में मतदान करने और करवाने की बात रखते हुए श्री सिंह ने कहा कि  आज पूर्वांचल पहलवान पैदा करता है और सिपाहियों की भर्ती में सरकार सिर्फ मैनपुरी और इटावा के लोगों की ही भर्ती करती है । श्री सिन्हा ने प्रदेश सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि मुलायम सिंह के जमाने में हर जिले में एक सिपाहेसालार वसूली के लिए नियुक्त होता था लेकिन अखिलेश सरकार ने दो कदम आगे बढ़ते हुए एक एक थाने पर  तीन तीन दलालों को नियुक्त कर रखा है । इस कारण जनता को न्याय नही मिल पा रहा है । 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned