बेकाबू बाइक के पेड़ से टकराने पर युवक की मौत, पूरी रात सड़क पर पड़ी रही लाश

Ashish Gupta

Publish: Jan, 13 2017 09:54:00 (IST)

Dhamtari, Chhattisgarh, India
बेकाबू बाइक के पेड़ से टकराने पर युवक की मौत, पूरी रात सड़क पर पड़ी रही लाश

धमतरी जिले में सड़क हादसों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। नगरी रोड में एक तेज रफ्तार बाइक के पेड़ से टकराने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

सांकरा/नगरी. धमतरी जिले में सड़क हादसों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार की रात नगरी रोड में एक तेज रफ्तार बाइक के पेड़ से टकराने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

केरेगांव पुलिस के मुताबिक यह सड़क हादसा केरेगांव से आगे गट्टासिल्ली तिराहा के पास हुआ। बताया गया है कि नगरी के ग्राम सांकरा निवासी डोगेश्वर साहू (21) पिता मिथलेश नई होंडा सोल्ड बाइक से रात में धमतरी की ओर से घर लौट रहा था, तभी गट्टासिल्ली मोड़ के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

यह हादसा इतना जबर्दस्त था कि डोगेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसकी बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सुबह मार्निंग वॉक में निकले लोगों की नजर उस पर पड़ी, तब तत्काल इसकी सूचना केरेगांव पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी वेदवती दरियो अपनी टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

भारी पड़ रही उदासीनता


उल्लेखनीय है कि नगरी रोड में गट्टासिल्ली तिराहा के पास अक्सर सड़क हादसे होते रहते हैं, लेकिन यहां इन हादसों को रोकने के लिए पुलिस, पीडब्ल्यूडी और वन विभाग द्वारा कोई सार्थक प्रयास नहीं किया जा रहा है। सड़क के दोनों ओर सांकेतिक बोर्ड, डिवाइडर आदि तक लगाने की फुर्सत नहीं है। यही कारण है कि रात के समय अक्सर लोग यहां धोखा खा जाते हैं।

बता दें कि वर्ष 2017 जनवरी माह में अब तक धमतरी में करीब आर्धा दर्जन सड़क हुए। देखा जा रहा है ज्यादातर सड़क हादसे भारी वाहनों के चालकों द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने के कारण हुए हैं। वहीं गुरुवार बीती रात नेशनल हाइवे फिर से खून से रंग गया। ढाबा से खाना खाकर स्कूटी से लौट रहे तीन युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned