फेसबुक पर हुआ प्यार फिर हुआ कुछ ऐसा कि प्रेमी के घर आ धमकी प्रेमिका

Indresh Gupta

Publish: Jan, 14 2017 04:34:00 (IST)

Dhanbad, Jharkhand, India
फेसबुक पर हुआ प्यार फिर हुआ कुछ ऐसा कि प्रेमी के घर आ धमकी प्रेमिका

लड़की के पिता ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को समझाने का बहुत प्रयास किया पर वह संतोष से शादी किए बगैर यहां से जाने को तैयार नहीं थी।

धनबाद। कानपुर में मेडिकल की तैयारी कर रही एक छात्रा के प्रेम-प्रसंग का मामला प्रकाश में आया है। झारखंड में बरवाअड्डा निवासी कामता प्रसाद शर्मा के पुत्र संतोष शर्मा से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक पश्चिम बंगाल के वर्द्धमान में रह कर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर कर रहा है।

जानकारी के अनुसार दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी जो बाद में प्यार में बदल गई। तीन साल तक प्रेम प्रसंग के बाद संतोष द्वारा शादी से इन्कार करने पर गुरुवार को छात्रा अपनी सहेली के साथ प्रेमी संतोष के घर आ धमकी। प्रेमिका के घर आ धमकने से संतोष घर से भाग निकला।

हंगामा बढ़ने पर मामला बरवाअड्डा थाना पहुंच गया। सूचना पर शुक्रवार सुबह लड़की के पिता सिंगरौली (मध्य प्रदेश) से बरवाअड्डा थाना पहुंचे और अपनी पुत्री को समझाने का प्रयास किया। पुत्री संतोष के साथ शादी के अलावा कोई बात सुनना नहीं चाहती थी।

संतोष के पिता कामता प्रसाद शर्मा शादी के लिए सहमत नहीं थे। इस थाना में दोनों के परिजनों के बीच वार्ता, सामाजिक दबाव और लड़की की जिद के आगे उन्हें झुकना पड़ा। शाम को दोनों के परिजन शादी पर सहमत हो गए। लड़की के पिता ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को समझाने का बहुत प्रयास किया पर वह संतोष से शादी किए बगैर यहां से जाने को तैयार नहीं थी।

तीन साल तक प्रेम प्रसंग के बाद संतोष द्वारा शादी से इन्कार करने पर गुरुवार को छात्रा अपनी सहेली के साथ प्रेमी संतोष के घर आ धमकी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned