हत्याकांडः पूर्व मंत्री एनोस को नहीं मिली जमानत

Shribabu Gupta

Publish: Oct, 18 2016 09:07:00 (IST)

Dhanbad, Jharkhand, India
हत्याकांडः पूर्व मंत्री एनोस को नहीं मिली जमानत

सुप्रीम कोर्ट ने हत्याकांड मामले की सुनवाई करते हुए राज्य के पूर्व मंत्री एनोस एक्का को जमानत देने से इनकार कर दिया है...

धनबाद। सुप्रीम कोर्ट ने हत्याकांड मामले की सुनवाई करते हुए राज्य के पूर्व मंत्री एनोस एक्का को जमानत देने से इनकार कर दिया है। पारा टीचर की मनोज कुमार की हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट में एनोस एक्का के खिलाफ केस चल रहा है।

जानकारी के अनुसार हाइकोर्ट से जमानत खारिज होने के बाद एनोस ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। एनोस पर 26 नवंबर 2014 को सिमडेगा के एक पारा टीचर की हत्या करवाने का आरोप है।

एनोस एक्का ने सुप्रीम कोर्ट में अपने खराब स्वास्थ्य का आधार बना कर जमानत के लिए आग्रह किया गया था। एनोस की ओर से कहा गया कि वह बीमार हैं और इस मामले में उनका कोई संबंध नहीं है। पुलिस जानबूझकर उनका नाम इस मामले में घसीट रही है। लेकिन सरकार की ओर से इसका विरोध किया गया और कहा गया कि एनोस के इस मामले में संलिप्तता है और इसके साक्ष्य भी मौजूद हैं। जमानत मिलने के बाद इस केस के गवाहों को धमका सकते हैं। पूर्व में उनके खिलाफ ऐसी शिकायत भी की गई है। सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned