युवक ने रोते हुए दिखाई गांधीगिरी, इंसाफ के लिए थाने में उतार दिए कपड़े

Shribabu Gupta

Publish: Feb, 16 2017 04:49:00 (IST)

Dhanbad, Jharkhand, India
युवक ने रोते हुए दिखाई गांधीगिरी, इंसाफ के लिए थाने में उतार दिए कपड़े

जब उसे इंसाफ नहीं मिला और उसकी सुनवाई नहीं हुई तो उसने मायूसी के साथ रोते हुए थाने में ही अपने कपड़े उतार दिए...

धनबाद। बुधवार को धनबाद पुलिस थाने में एक युवक ने अपनी जमीन बचाने के लिए न्याय की गुहार लगाई। जब उसे इंसाफ नहीं मिला और उसकी सुनवाई नहीं हुई तो उसने मायूसी के साथ रोते हुए थाने में ही अपने कपड़े उतार दिए और अर्ध्दनग्न हो गया।

रोते हुए उसने इंसाफ की मांग की और कहा कि मैंने थानेदार से मुख्यमंत्री जन संवाद तक शिकायत किया लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की है। बाहर रहने पर दबंग गोली मारने की धमकी देते है। इंसाफ मिलने तक थाने में रहने की बात कहते हुए बैठ गया हूं।

बाबूडीह निवासी कुमार अनिमेष पिछले तीन माह से अपनी जमीन को बचाने के लिए चक्कर काट रहा है। लेकिन जब उसे थाने से इन्साफ नहीं मिला तो उसके सब्र का बाँध टूट गया और वो थाने में रो-रो कर अपने कपड़े इंस्पेक्टर के सामने ही उतारने लगा। समझा-बूझा कर सिपाही ने उसे कपड़े पहनाया।

पीड़ित अनिमेष ने बताया कि उसके पुरखों की जमीन को फर्जी डीड के सहारे दबंग परिवार कब्जा कर लिए है। थाने से लेकर एसपी, एसएसपी, डीआईजी समेत अन्य अधिकारियों गुहार लगाई लेकिन इंसाफ नहीं मिला। आधे से एक घंटे बाद उसे समझा-बूझा कर घर भेजा गया। इस मामले में पुलिस ने कुछ कहने से इनकार कर दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned