सैलरी-डे का पहला दिन सामान्य

Kamal Singh

Publish: Dec, 02 2016 12:25:00 (IST)

Dhar, Madhya Pradesh, India
सैलरी-डे का पहला दिन सामान्य

बैंकों और एटीएम में दिखी कम भीड़,  बुजुर्गों को विशेष सुविधा

धार. दिसंबर माह का पहला दिन और सैलरी-डे होने के साथ ही बैंकों में कैश की व्यवस्था कर रखी थी। इसके साथ ही पहले दिन बैंकों में कम भीड़ देखने को मिली। आम दिनों की तरह ही लोगों का आना-जाना लगा रहा।
बैंकों ने कर्मचारियों के साथ लोगों के लिए पूरी तैयारी कर रखी थी। बैंकों में भीड़ बढऩे की उम्मीद थी, लेकिन पूरा दिन सामान्य तौर पर निकला।  किसी भी बैंक में लंबी लाइन या फिर भीड़ नहीं दिखाई दी। इसके अलावा बैंकों में पेंशनरों के लिए भी अलग से काउंटर बनाए गए थे, जिसके चलते बुजुर्गों को भी पेंशन निकालने में किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आई।
सामान्य रही भीड़
कलेक्टर परिसर स्थित एसबीआई में भी सेलरी डे के पहले दिन सामान्य रहा। यहां पर कम लोगों की आवाजाही रही। यहां पर पेंशनधारियों से एक अलग से काउंटर बनाया गया था। इसके चलते पेंशनधारियों को भी पेंशन निकालने में किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आई। ब्रांच मैनेजर अभिमन्यू सिंह ने बताया कि एटीएम और बैंक में लोगों को देने के लिए पर्याप्त कैश है। इसके साथ ही बैंक में दिसंबर का पहला दिन सामान्य रहा।
बनाया अलग से काउंटर
बोहरा बाखल स्थित बैंक ऑफ इंडिया में भी सामान्य भीड़ देखने को मिली। यहां बच्चों की भीड़ ज्यादा देखने को मिली। बैंक के अनुसार स्कॉलशिप के लिए बच्चे अपने आधार कार्ड लिंक करवाने के लिए बैंक में आए थे। इसके अलावा पेंशनधारियों की थोड़ी बहुत भीड़ देखने को मिली। यहां पर भी पेंशनधारियों के लिए अलग से काउंटर बनाया गया था, जिससे  रुपए निकालने में परेशानी नहीं आई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned