PMCH में डॉक्टर ने OT असिस्टेंट को थप्पड़ जड़ा

Shribabu Gupta

Publish: Feb, 16 2017 04:18:00 (IST)

Dumka, Jharkhand, India
PMCH में डॉक्टर ने OT असिस्टेंट को थप्पड़ जड़ा

बुधवार को पीएमसीएच के गायनी ओटी में डॉ यूएन वर्मा ने ओटी असिस्टेंट मनोज को थप्पड़ जड़ दिया...

दुमका/धनबाद। बुधवार को पीएमसीएच के गायनी ओटी में डॉ यूएन वर्मा ने ओटी असिस्टेंट मनोज को थप्पड़ जड़ दिया। इस वारदात के समय ओटी में ऑपरेशन चल रहा था। इसी दौरान डॉ वर्मा ने ओटी में मौजूद दूसरे डॉक्टर व अन्य कर्मियों के बीच मनोज को थप्पड़ मारा।

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद ओटी के अंदर ही कुछ देर ड्रामा चला। अन्य कर्मियों के हस्तक्षेप के बाद मरीज का ऑपरेशन पूरा हुआ। मनोज आउटसोर्सिंग के तरत ओटी असिस्टेंट के रूप में काम कर रहा है, वो अब काफी डरा हुआ है। अस्पताल के अन्य कर्मियों ने मनोज के साथ हुई इस घटना की निंदा की है।

मनोज ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे रहे थे, उस वक्त बरवाअड्डा पालाडीह की महिला अंजू कुमारी का ऑपरेशन हो रहा था। अंजू की स्थिति खराब थी, इस बीच एनेथिसिया देने के क्रम में डॉ वर्मा ने कुछ चीज चेक करने को कही। जो मनोज समझ नहीं सका, उसका कहना था कि वो एनेथिसिया का एक्सपर्ट नहीं है और उसे इसकी कोई जानकारी नहीं थी। इतने में डॉ साहब को गुस्सा आ गया और उन्होंने मनोज को थप्पड़ जड़ दिया।

डॉक्टर ने मनोज से मांगी माफी :मनोज ने बताया कि कुछ देर बाद डॉ यूएन वर्मा ने उससे माफी मांग ली। हालांकि मनोज प्रबंधन से लिखित शिकायत करना चाहता था। लेकिन ओटी के कुछ सदस्य उन्हें ऐसा करने से मना कर रहे हैं। जिसके बाद मनोज ने इस पर बाद में विचार करने का फैसला लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned