प्रेग्नेंट बीवी की अल्ट्रासाउंड में नजर आई बच्चे की जगह स्पोर्ट्स कार

Amanpreet Kaur

Publish: Jul, 19 2017 11:04:00 (IST)

Dunia Ajab Gajab
प्रेग्नेंट बीवी की अल्ट्रासाउंड में नजर आई बच्चे की जगह स्पोर्ट्स कार

जब भी कोई महिला प्रेग्नेंट होती है तो वो अपने होने वाले बच्चे को लेकर कई सपने देखती है

नई दिल्ली। किसी भी कपल के लिए बच्चे का जन्म बेहद खास पल होता है। जब भी कोई महिला प्रेग्नेंट होती है तो वो अपने होने वाले बच्चे को लेकर कई सपने देखती है। हालांकि एक महिला ने अपनी अल्ट्रासाउंड के दौरान जो देखा, वह न केवल उसके लिए बल्किे उसके पति और डॉक्टर के लिए भी हैरान करने वाला था। जरा सोचिए उस दंपति की हालत क्या होगी, जिसे पता चले कि वे किसी बच्चे के नहीं बल्कि किसी स्पोर्ट्स कार के पेरेंट्स बनने वाले हैं।

हाल ही रेडिट पर एक एक्टिव यूजर्स ने इस किस्से का जिक्र किया है। वह जब अपनी प्रेग्नेंट बीवी का चेकअप करवाने डॉक्टर के पास गए, तो अल्ट्रासाउंड में पेट में एक स्पोर्ट्स कार जैसी आकृति दिखाई दी। यह देखकर पति-पत्नी चौंक गए।

जब पता चला कि पेट में कार नहीं, उनका बेबी ही है। बस उसकी आकृति इस समय कार जैसी दिख रही है, तब उनकी जान में जान आई। उनका कहना था, 'एक तो वो पहले से ही आश्चर्य में है कि उनकी बीवी दोबारा इतनी जल्दी प्रेग्नेंट कैसे ही गई, जबकि उनके पहले बच्चे को पैदा हुए अभी 6 महीने ही हुए हैं और अब पेट में स्पोर्ट्स कार दिख रही है।'

उन्होंने तुरन्त ही अल्ट्रासाउंड की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर डालीं, जिस पर लोगों के मजेदार कमेन्ट भी आए। आप भी इस मजेदार वाक़ये को जल्दी से अपने दोस्तों से शेयर कर ही डालो, देखते हैं वो क्या कमेंट करते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned