इस महिला ने कार को ही बना लिया अपना घर, डॉग के साथ निकली वर्ल्ड टूर पर

Amanpreet Kaur

Publish: Mar, 16 2017 12:14:00 (IST)

Dunia Ajab Gajab
इस महिला ने कार को ही बना लिया अपना घर, डॉग के साथ निकली वर्ल्ड टूर पर

मरीना का दुनिया देखने का शौक जब जुनून बन गया तो वह अपनी पुरानी कार लेकर ही निकल पड़ी

नई दिल्ली। दुनिया घूमने का अरमान किसका नहीं होता। हर व्यक्ति दुनिया घूमना चाहता है, लेकिन बहुत ही कम लोग अपने इस सपने को पूरा कर पाते हैं। मरीना पीरो नाम की एक महिला इन दिनों अपना यह सपना पूरा करने निकली है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सफर में उसका एक साथी भी है और वह है उसका प्यारा सा पालतू डॉग।

मरीना का दुनिया देखने का शौक जब जुनून बन गया तो वह अपनी पुरानी कार लेकर ही निकल पड़ी। मरीना ने अपनी इस कार को इस तरह सजाया है कि वो किसी घर से कम नहीं लगती। साथ ही अपने डॉग को भी लेकर निकली हैं। वे अपने डॉग से इतना प्यार करती है कि उसे हर समय अपने साथ रखती है। इटली में जन्मी मरीना फिलहाल यूके में रहती है।

world tour

मरीना की यात्रा की खास बात यह है कि उसने लगातार दो माह तक अपनी कार पर खुद काम कर उसे ऐसा बनाया है। इस कार में घर की सारी सुविधाएं मौजूद हैं। उन्होंने कार को एलईडी लाइट और अपनी कारीगिरी से काफी खूबसूरत सजाया है। इस कार में घर जैसे ही पर्दे लगाए गए हैं। कार के अंदर आरामदायक और खूबसूरत बिस्तर लगा हुआ है। कार में छोटा सा किचन भी है।

हालांकि मरीना चाहती तो विमान से भी यात्रा कर सकती थीं, लेकिन वो अपने डॉग को भी इस यात्रा में साथ रखना चाहती थी। मरीना कहती हैं कि बस, ट्रेन और प्लेन कंपनियां डॉग्स के सफर को स्वीकार नहीं करते और मैं अपने डॉग के बिना इस सैर पर नहीं निकलना चाहती थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned