Breaking News: काली कमाई करने वाले भिलाई के डॉक्टर के घर एसीबी का छापा

Bhilai, Chhattisgarh, India
 Breaking News: काली कमाई करने वाले भिलाई के डॉक्टर के घर एसीबी का छापा

गुरूवार सुबह से एसीबी की टीम प्रदेशभर के 9 भ्रष्ट अफसरों के लगभग 15 से अधिक ठिकानों में छापेमार कार्रवाई कर रही है।

भिलाई.भ्रष्टाचार और काली कमाई करने वाले लोगों पर एंटी करप्शन ब्यूरो(एसीबी) ने एक बार फिर शिकंजा कसा है। गुरूवार सुबह से एसीबी की टीम प्रदेशभर के 9 भ्रष्ट अफसरों के लगभग 15 से अधिक ठिकानों में छापेमार कार्रवाई कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार एसीबी की एक टीम ने भिलाई के सूर्या विहार कॉलोनी में डॉ. पुनीत सेठ के घर पर भी छापा मारा है। काली कमाई करने वाले डॉक्टर के घर में टीम दस्तावेज खंगाल रही है। प्रदेशभर में एसीबी की इस कार्रवाई में 10 डीएसपी और  25 टीआई शामिल किए गए हैं।
तैनात है घर के बाहर पुलिस बल
एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सुरक्षा की दृष्टि से सूर्या विहार स्थिति डॉक्टर के घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया है। घर का दरवाजा बंद कर टीम नकदी, सोने जवाहरात, प्रॉपर्टी और बैंक अकाउंट संबंधित दस्तावेजों की जांच कर रही है। एसीबी की छापेमार कार्रवाई से शहर में खलबली मची हुई है। एक बाद एक छापेमार कार्रवाई से काली कमाई करने वाले लोगों की नींद उडऩे लगी है। फिलहाल डॉ. पुनीत सेठ किस संस्था में कार्यरत है इसका खुलासा नहीं हो पाया है।



जारी ताबड़तोड़ छापेमारी
गुरुवार सुबह से एसीबी की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। सुबह करीब 5 बजे से प्रदेश के 9 भ्रष्ट अफसरों के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई जारी है। मिली जानकारी के अनुसार रायपुर में समाज कल्याण विभाग के एडिशनल डायरेक्टर एमएल पांडे के सुंदरनगर स्थित बंगले पर टीम ने दबिश दी है। सुबह  से एसीबी के अधिकारी दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं। वहीं फॉरेस्ट विभाग के एसडीओ रामेश्वर प्रसाद वर्मा और कृषि विभाग के शालिकराम वर्मा के घर पर भी एसीबी की टीम की छापेमारी जारी है।

अलग-अलग जिलों में एसीबी रेड
रायपुर, भिलाई के अलावा जांजगीर में कॉपरेटिव सोसायटी के श्रवण सिंह के भी घर पर छापेमारी चल रही है। जानकारी के मुताबिक करीब 150 से ज्यादा अधिकारी-कर्मचारी छापेमारी में लगे हुए हैं। वहीं 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को भी छापेमारी में लगाया गया है। 15 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवार्ई दिनभर चलेगी। कोरिया, बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, भिलाई और रायपुर में एसीबी की दबिश से धनकुबेर परेशान हैं।

इन धनकुबेरों पर कसा एसीबी ने शिकंजा

1. एम एल पांडेय, एडिशनल डायरेक्टर समाज कल्याण विभाग
2. रामेश्वर प्रसाद वमाज़्, फॉरेस्ट एसडीओ को कोरिया
3. श्रवण सिंह कॉपरेटिव सोसाइटी जांजगीर चांपा
4. एके तंबोली सहायक खाद्य अधिकारी
5. शालिकराम वर्मा, कृषि विभाग
6. डॉ पुनीत सेठ, भिलाई (सूर्या विहार)
7. सुभाष गंजीर, दंतेवाड़ा जिला शिक्षा अधिकारी
8. प्रदीप गुप्ता
9. अविनाश गुंजाल, बिलासपुर

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned