फौलाद बनाने वाले कर्मियों ने गाए ऐसे गीत कि हर कोई लगा झूमने

Satya Narayan Shukla

Publish: Jun, 20 2017 04:34:00 (IST)

Bhilai, Chhattisgarh, India
फौलाद बनाने वाले कर्मियों ने गाए ऐसे गीत कि हर कोई लगा झूमने

कला मंदिर में मंगलवार से शुरू हुई इंटर डिपार्टमेंट म्यूजिक कम्पीटीशन में सुबह से ही गीतों का सफर शुरू हुआ। एक के बाद सदाबहार नगमों से हॉल गूंजता रहा।

भिलाई. फौलाद बनाने वाले हाथों में जब माइक आया तो वे ऐसे गाने लगे जैसे कोई प्रोफेशनल सिंगर हो। कला मंदिर में मंगलवार से शुरू हुई इंटर डिपार्टमेंट म्यूजिक कम्पीटीशन में सुबह से ही गीतों का सफर शुरू हुआ। एक के बाद सदाबहार नगमों से हॉल गूंजता रहा।

95 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

कला मंदिर सभागार में पहले दिन पुरुषों के लिए स्पर्धा रखी गई। इसमें बीएसपी के 95 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। गायन स्पर्धा का उद्घाटन बीएसपी के जीएम पीपी वर्मा ने किया। विशेष अतिथि के रूप में स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट के सीनियर मैनेजर सहीराम झाखड़, राजेन्द्र प्रसाद उपस्थित थे।

पत्नियों को कल मौका
इंटर डिपार्टमेंट म्यूजिक कम्पीटीशन के दूसरे दिन बीएसपी कर्मियों की पत्नी और महिला कर्मियों को गाने का मौका मिलेगा। इसके लिए महिला कर्मियों ने अभी से कमर कस लिया है। हर साल की तरह अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरने के लिए महिलाएं अभी से उत्सुक थी।

पहुंची पतियों का उत्साहवर्धन करने
बीएसपी के इंटर डिपार्टमेंट म्यूजिक काम्पीटिशन में शिरकत कर पुरुष प्रतिभागियों की पत्नी मंगलवार को अपने पतियों का उत्साहवर्धन करने पहुंची। अपनी पतियों के हर गाने पर तालियां बजाते नजर आई। उत्साहित होकर पति भी स्टेज में सुरों से महफिल जमाते नजर आए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned