संपत्ति कर वृद्धि के विरोध में उतरे जोगी कांग्रेसी, कैंप लगाकर लोगों से मांगा साइन

Satya Narayan Shukla

Publish: May, 20 2017 03:05:00 (IST)

Bhilai, Chhattisgarh, India
संपत्ति कर वृद्धि के विरोध में उतरे जोगी कांग्रेसी, कैंप लगाकर लोगों से मांगा साइन

जनता कांग्रेस की जिला इकाई ने शनिवार को राज्य शासन और स्थानीय सरकार की नीतियों के विरोध में हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत की गई।

भिलाई. जनता कांग्रेस की जिला इकाई ने शनिवार को राज्य शासन और स्थानीय सरकार की नीतियों के विरोध में हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत की गई। जनता कांगे्रस वैशाली नगर अध्यक्ष मनोज पांडेय ने नेतृत्व में प्रथम चरण का कैंप ब्लॉक अध्यक्ष विजय वर्मा की मौजूदगी में लगाया गया।  पोट्टी रामुल चौक में कैंप वासियों ने हस्ताक्षर करके विरोध दर्ज कराया।

संपत्ति कर वृद्धि का विरोध
मनोज पांडेय ने बताया कि सम्पत्ति कर में लगातार वृद्धि किया जा रहा है। जिससे जनता पर अतिरिक्त कर का बोझ बढ़ता जा रहा है। जब तक सम्पत्तिकर की वृद्धि को कम नहीं किया जाएगा  तब तक चरणबद्ध रूप से आंदोलन जारी रहेगा। इस दौरान लोग भी अपनी समस्याएं लेकर जोगी कैंप तक पहुंचते रहे। विरोध में हस्ताक्षर करके जनता कांग्रेस की मुहिम का स्वागत किया।

बढ़ रही बिजली पानी की समस्या

जनता कांग्रेस के प्रतिनिधियों ने बताया कि जिले में बिजली, पानी की समस्याएं भी लगतार बढ़ रही। हस्ताक्षर अभियान 3 ब्लॉक में 21 को सुपेला चौक में 22 को नेहरू नगर मॉल के पास और 23 को नगर पालिक निगम के समक्ष वैशाली नगर में चलाया जाएगा। जिसके बाद नगर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे उग्र आंदोलन करेगी।

यह रहे कैंप में उपस्थित
प्रमुख रूप से पानी और सम्पति कर की समस्यओं को लेकर शनिवार को हस्ताक्षर अभियान में विजय वर्मा कैंप ब्लाक अध्यक्ष, दीपक भाटिया जिला सदयस्ता प्रभारी, अंजय पाण्डेय जिला अध्य्क्ष युवा जनता कांग्रेस, डी. कृष्णा अध्यक्ष वैशाली नगर, जी राजू पार्षद एवं जिला उपाध्यक्ष, चंदू चंदेल अध्यक्ष अनसूचित जति विभाग वैशाली नगर, अजितेश मिश्रा महासचिव, मनोज गोयल प्रवक्ता, राजेश्वर रॉव जिला सचिव, सोहन देवांगन जिला सचिव, शौकत अली ,रूपसिंग रंधवा, अरबाज खान, सूरज पाल, वी दिनेश, संजीव मिश्रा, राजेश कुमार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned