तेज रफ्तार कार ने ले ली डीपीएस छात्र की जान

Satya Narayan Shukla

Publish: Feb, 17 2017 01:44:00 (IST)

Bhilai Nagar, Chhattisgarh, India
तेज रफ्तार कार ने ले ली डीपीएस छात्र की जान

दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) दुर्ग के 10 वीं के छात्र कुशाल सहगल की जान शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार ने ली।

भिलाई. दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) दुर्ग के एक छात्र की जान शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार ने ली। इस दुर्घटना में घायल एक अन्य छात्र को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

चिकित्सक ने कुशाल को मृत घोषित कर दिया

जानकारी के अनुसार आज सुबह कक्षा 10 वीं के छात्र कुशाल सहगल अपने दोस्त के साथ बाइक पर स्मृति नगर की ओर जा रहा था। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से वे भिड़ गए। इस दुर्घटना में कुशल के चेहरे व सिर पर गंभीर चोट लगी। बताया जाता है कि दुर्घटना में  घायल दोनों छात्रों को उसी कार में ही हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने कुशाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं आकाश को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

दोनों दोस्त स्कूल जा रहे थे
बताया जाता है कि कुशाल सहगल जिस बाइक को चला रहा था वह उसके दोस्त आकाश की थी। पुलिस के मुताबिक दोनों दोस्त स्कूल जा रहे थे, रास्ते में स्मृति नगर, जय हिंद चौक के पास विपरीत दिशा से आ रही कार क्रमांक सीजी 07 एमए 9847 के चालक ने तेज गति से चलाते हुए, बाइक सवार छात्रों को अपने जद में ले लिया। जिससे दोनों घायल हो गए। कुशाल के सिर व चेहरे में गंभीर चोट लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आकाश के बाएं हाथ फैक्चर हो गया है।

कार चालक हिरासत में
दोनों को अपोलो हॉस्पिटल में ले जाया गया। कुशाल के शव को दुर्ग पोस्ट मार्टम के लिए ले जाया गया। पीएम के बाद शव को बोरसी, विवेकानंद, दुर्ग स्थित आवास लेकर रवाना हुए। इधर स्मृति नगर पुलिस ने धारा 279, 337, 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर कार चालक मानस सेन को हिरासत में ले लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned