बेटी को गैर मर्द के साथ देखा तो भाजपा नेत्री की मां ने लिखा दी रिपोर्ट

Bhilai, Chhattisgarh, India
बेटी को गैर मर्द के साथ देखा तो भाजपा नेत्री की मां ने लिखा दी रिपोर्ट

पुलिस ने बताया कि भाजपा महिला नेत्री वारदात के समय अपने पुरुष मित्र के साथ थी। इसी पर महिला नेत्री व उसके पति का आपस में विवाद हो गया था।

भिलाई. भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्य समिति की विशेष आमंत्रित सदस्य की मां ने सच्चिदानंद दुबे के खिलाफ गाली गलौच, मारपीट, व चारपहिया वाहन में तोड़- फोड़ करने का आरोप लगाते हुए भिलाईनगर कोतवाली थाना सेक्टर 6 में अपराध दर्ज करवाया है। मामला बीती रात का बताई गई है।

वारदात के समय अपने पुरुष मित्र के साथ थी

पुलिस ने बताया कि भाजपा महिला नेत्री वारदात के समय अपने पुरुष मित्र के साथ थी। इसी पर महिला नेत्री व उसके पति का आपस में विवाद हो गया था। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने भादवि के विभिन्न धारा के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

मामूली बात पर हो गई कहा सुनी
भिलाई नगर थाना प्रभारी अलेक्जेंडर किरो ने बताया कि रूआबांधा एचएससीएल कॉलोनी निवासी महिला नेत्री की मां ने सच्चिदानंद दुबे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत में कहा है कि सच्चिदानंद दोपहर में उनके घर पर आया। वह बेटी के साथ खाना खा रहा था। जब महिला ने कहा कि मेरे दामाद एतराज करते हैं तुम घर मत आया करो। इसी बात पर दुबे भड़क गया।

हाथ पकड़कर धक्का

महिला नेत्री की मां के बात से आक्रोशित दुबे गंदी गालियां देने लगा। महिला ने बताया कि जब उसने दुबे को घर से निकलने तो वह हाथ पकड़कर धक्का देने लगा। इस बीच शिकायतकर्ता महिला जमीन गिर गई। आरोपी मारपीट भी करने लगा। जिसके बाद घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई।

गाड़ी में किया तोडफ़ोड़
शिकायतकर्ता महिला के दामाद रामगोपाल एचएससीएल में नौकरी करते है। किसी से उन्हें सूचना दे दी। मौके पर आकर उसने भी मना किया कि तुम्हारी वजह से मेरा घर टूट रहा है। इसलिए यहां मत आया करो। इस पर सच्चिदानंद उसके घर पर ही रंगदारी दिखाने लगा। इस पर राम गोपाल ने बाहर खड़ी गाड़ी में जमकर तोडफ़ोड़ की

पुलिस ने काउंटर केस दर्ज किया
इधर सच्चिनंद दुबे ने रामगोपाल शर्मा और उसके साथियों के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि दुबे का कहना है कि वह महिला नेत्री के बुलाने पर घर गया था। वहां पर अचानक रामगोपाल शर्मा और उसके साथी मारपीट करने लगे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ  काउंटर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned