अवैध वसूली करने वालों के साथ पुलिस ने किया ऐसा सलूक, लोग देखकर हैरान

Bhilai, Chhattisgarh, India
 अवैध वसूली करने वालों के साथ पुलिस ने किया ऐसा सलूक, लोग देखकर हैरान

इस दौरान आरोपी के साथ एएसपी शशिमोहन सिंह भी थे। एएसपी की मौजूदगी में सिटी पुलिस ने घटना स्थल में उपयोग में लाए डंडा को जब्त किया।

दुर्ग. शनिवार की रात नया बस स्टैंड में अवैध पार्किंग वसूली को लेकर हुई मारपीट की घटना के आरोपी आदतन बदमाश बब्लू ईरानी को पुलिस न्यायालय में पेश करने से पहले नया बस स्टैंड लेकर पहुंची। वहां पुलिस पैदल अराोपियों को लेकर पहुंची तो लोग सड़क में इस तरह अरोपियों को देखकर हैरान थे।

इस दौरान आरोपी के साथ एएसपी शशिमोहन सिंह भी थे। एएसपी की मौजूदगी में सिटी पुलिस ने घटना स्थल में उपयोग में लाए डंडा को जब्त किया। इसके बाद ही आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।



सिटी कोतवाली में रखा
आरोपी को पुलिस ने रविवार की शाम को ही गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद उसे कड़ी सुरक्षा में सिटी कोतवाली में रखा गया था। आरोपी बब्लू ईरानी का नाम सिटी कोतवाली के निगरानी और आदतन बदमाश की सूची में शामिल है। खास बात यह है कि आरोपी बब्लू ईरानी का नया बस स्टैंड में आंतक है।

अवैध वसूली शुरू कर दिया

वह अपने साथी वशीम के साथ मिलकर स्टैंड का संचालन करता था। स्टैंड का ठेका वशीम के नाम पर था। नगर पालिक निगम द्वारा स्टैंड संचालन के लिए किए गए अनुबंध को रद्द करने पर आरोपी अवैध वसूली करना शुरु कर दिया था।

धाराओं में किया ईजाफा

इसी बात का विरोध करने पर आरोपी शनिवार की रात होटल व्यावसाय से जुड़े दो व्यापारियों के साथ मारपीट कर दी थी। वही महापौर के पति रत्नेश चंद्रकार के साथ गाली गलौच किया था। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत करने से पहले सोमवार को धाराओं में ईजाफा किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned