सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

Satya Narayan Shukla

Publish: Oct, 18 2016 08:30:00 (IST)

Durg, Chhattisgarh, India
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

थाना ग्राम अण्डा से एक किमी की दूरी पर इतवारी बाजार चौक तालाब के पास मगंलवार की शाम साढ़े सात बजे हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सावर की मौत हो गई।

अण्डा. थाना ग्राम अण्डा से एक किमी की दूरी पर इतवारी बाजार चौक तालाब के पास मगंलवार की शाम साढ़े सात बजे हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सावर की मौत हो गई। मोटर साइकिल सीजी 07 एल 1508 और टाटा मैजिक सीजी सीए 5670 के बीच सीधी भिंडत हो गई। मोटर साइिकल में विवेक सेन 30 साल पिता गनपत, राजेश चन्द्राकर पिता डालाराम और नेमू निषाद पिता जेठूराम सवार थे। दुर्घटना में विवेक सेन को गंभीर चोट आई थी, उसे जिला अस्पताल दुर्ग ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

रास्ते में ही दम तोड़ दिया
पुलिस के अनुसार मोटर साइिकल सवार ग्राम अण्डा से अपने गांव डौकीडीह जा रहे थे। रास्तें में टाटा मैजिक चालक गजाधर साहू पिता सुबे लाल ग्राम आमटी निवासी की भिंड़त हो गई। टक्कर होते ही मोटर साइकिल सहित तीनों सवार गिर गए। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर विवेक सेन को जिला अस्पताल उपचार के लिए भिजवाया। उसने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद टाटा मैजिक चालक फरार हो गया। पुलिस फरार आरोपी की पतासाजी कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned