श्रद्धा कपूर ने साझा किया 'भाई' सिद्धांत का लुक

Vikas Gupta

Publish: May, 09 2017 07:38:00 (IST)

Entertainment
श्रद्धा कपूर ने साझा किया 'भाई' सिद्धांत का लुक

फिल्म में सिद्धांत अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का किरदार निभाएंगे, जबकि श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका में दिखाई देंगी।

मुंबई। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने आगामी फिल्म 'हसीना... में अपने सगे भाई सिद्धांत कपूर का लुक साझा किया है। 'हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई में सिद्धांत उनके भाई की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में सिद्धांत अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का किरदार निभाएंगे, जबकि श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका में दिखाई देंगी।

30 वर्षीया अभिनेत्री श्रद्धा ने आगामी बायोपिक से सिद्धांत की अलग-अलग अंदाज वाली दो तस्वीरें साझा की हैं। इनमें से एक में वह युवा नजर आ रहे हैं जबकि दूसरे में अधेड़ उम्र के व्यक्ति के रूप में नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में दोनों दिखाई दे रहे हैं। पहली में सिद्धांत सिंहासन पर बैठे हैं और काला चश्मा लगाए हुए हैं। अधेड़ उम्र के लुक वाली तस्वीर में वह सफेद कमीज और काली पेंट पहने धूप का चश्मा लगाए हुए हैं।उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि अपने रील और रियल लाइफ के भाई की झलक...। युवा और बड़े रूप में। 'हसीना... सिद्धांत कपूर...अपूर्व लाखिया।

सिद्धांत ने भी ट्विटर पर यही तस्वीर साझा की। फिल्म में वह 20 से 40 वर्ष तक की उम्र में नजर आएंगे। फिल्म के लिए उन्होंने 9 किलो वजन बढ़ाया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned