पहले करवा चौथ पर पत्नी की हत्या, शव बक्से में रख पति फरार 

Mukesh Kumar

Publish: Oct, 19 2016 02:15:00 (IST)

Etah, Uttar Pradesh, India
पहले करवा चौथ पर पत्नी की हत्या, शव बक्से में रख पति फरार 

पहले कारवा चौथ को लेकर उसने तमाम सपने संजोए होंगे लेकिन जालिम पति ने सबका कत्ल कर दिया। 

एटा। जिले में करवा चौथ के दिन हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। कोतवाली देहात क्षेत्र में बुधवार को एक युवक ने पहले करवा चौथ पर पत्नी की हत्या कर दी और उसके शव के हाथ पैर बांध कर बक्से में डालकर फरार हो गया। घटना के वक्त विवाहिता मायके में थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

मायके में थी विवाहिता
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिले के दशरथपुर क्षेत्र निवासी मुकेश चौहान कोतवाली देहात क्षेत्र के असरौली में एक मकान में किराये पर रहता है। वो रिक्शा चालक है और उसकी पत्नी कोल्ड स्टोर में काम कर परिवार के भरण पोषण में हाथ बंटाती है। मुकेश चौहान ने अपनी बेटी ज्योति की शादी लगभग दस माह पहले राजस्थान के धौलपुर जिले के रहने वाले राजू से की थी। 

ज्योति का था पहला करवा चौथ
बुधवार को ज्योति का पहला करवा चौथ व्रत था। उसके माता-पिता काम पर गए थे। कमरे पर ज्योति और उसका पति अकेले थे। बताया गया है कि इसी समय राजू ने ज्योति को पहले तो पीटा उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना को छिपाने के लिए राजू ने शव के हाथ-पैर बांधे और उसे कमरे में रखे एक बक्से में छिपा दिया। 

घर में कोई हलचल न होने पर चला पता
काफी देर तक घर में कोई हलचल न होने पर आस पड़ोस के लोगों ने दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज न हुई। उन्होंने अंदर जाकर हालात देखे तो दंग रह गए। माता-पिता और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल अभी हत्या की कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned