पेरिस में हवाईअड्डे पर गोलीबारी, 1 की मौत

Europe
पेरिस में हवाईअड्डे पर गोलीबारी, 1 की मौत

पेरिस के ओर्ली हवाईअड्डे पर शनिवार सुबह गोलीबारी हुई, जिसके बाद इसके कुछ हिस्सों को खाली करा लिया गया। इस दौरान सुरक्षा बलों ने एक शख्स को मार गिराया, जो सैनिकों से बंदूक छीनने का प्रयास कर रहा था।

पेरिस. पेरिस के ओर्ली हवाईअड्डे पर शनिवार सुबह गोलीबारी हुई, जिसके बाद इसके कुछ हिस्सों को खाली करा लिया गया। इस दौरान सुरक्षा बलों ने एक शख्स को मार गिराया, जो सैनिकों से बंदूक छीनने का प्रयास कर रहा था। 'मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार, एक जवान ने उसे गोली मारी और फिर सुरक्षा बलों ने उसे हिरासत में ले लिया। फ्रांस के 'बीएफएम टीवी' की रिपोर्ट के अनुसार, इस व्यक्ति को बाद में मृत घोषित कर दिया गया। पेरिस के इस हवाईअड्डे पर कुछ लोगों ने गोलीबारी की आवाजें सुनी थी, जिसके बाद इसके कुछ हिस्सों को खाली करा लिया गया। 

कई प्लेन किए डायवर्ट
यात्रियों ने ट्विटर पर लिखा कि उन्होंने दक्षिण टर्मिनल में शनिवार सुबह गोलीबारी की आवाजें सुनीं। पुलिस के एक प्रवक्ता ने ट्विटर पर लिखा, "पुलिस का अभियान जारी है। सुरक्षा घेरे को पार न करें और निर्देशों का पालन करें। जिन यात्रियों को शनिवार सुबह के बाद विमानों के लिए हवाईअड्डा पहुंचना था, उन्हें हवाईअड्डा नहीं पहुंचने के लिए कहा गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned