एथेंस में हेलीकॉप्टर क्रैश; 4 की मौत,3 दिवसीय शोक की घोषणा 

Europe
एथेंस में हेलीकॉप्टर क्रैश; 4 की मौत,3 दिवसीय शोक की घोषणा 

मध्य ग्रीस में सैन्य हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई है। यह दुर्घटना बुधवार को हुई। इसके बाद सरकार ने तीन दिवसीय शोक की घोषणा कर दी है। बता दें कि इस हादसे में एक सार्जेंट की जान बच गई है। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। 

एथेंस। मध्य ग्रीस में सैन्य हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार लोगों की मौत हो गई है। यह दुर्घटना बुधवार को हुई। इसके बाद सरकार ने तीन दिवसीय शोक की घोषणा कर दी है। बता दें कि इस हादसे में एक सार्जेंट की जान बच गई है। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। 

यूएच-1 हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश
यहां सेना का  यूएच-1एच हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ। इसमें पांच लोग मेजर जनरल लोननिस जानिडाकिस, कर्नल थॉमस अडामू, मेजर डिमोस्थेनिस गुलास और मेजर कोनस्टानटिनोस हाट्जीस और सार्जेट वासिलीकी प्लेक्सिडा सवार थे।  चार लोगों की मौत हो गई जबकि पांचवे सार्जेंट वासिलीकी को गंभीर चोटें आई हैं। 

एथेंस में हुआ हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

यह हेलीकॉप्टर एथेंस से लगभग 400 किलोमीटर दूर मध्य ग्रीस के एलासोना में दुर्घटनाग्रस्त हुआ था।  रक्षा मंत्रालय की ओर से जारी बयान के मुताबिक, इस घटना के मद्देनजर देश की वायुसेना में तीन दिवसीय शोक रखा गया है।  राष्ट्रपति प्रोकोपिस पावलोपोलस ने पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना जताई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned