Video: एक्ट्रेस को किस नहीं कर पाया तो लाइव शो पर की गंदी हरकत

Pawan Rana

Publish: Oct, 19 2016 11:34:00 (IST)

Europe
Video: एक्ट्रेस को किस नहीं कर पाया तो लाइव शो पर की गंदी हरकत

मैरी नहीं माने और किस करने के लिए आगे बढ़े। सोराया ने तुरंत अपना गाल हटा लिया, लेकिन मैरी ने उनके ब्रेस्ट को चूम लिया...

पेरिस। किम कार्दशियन के हाल ही में हुए किडनैप सीन को दुबारा से टीवी पर दिखाने के लिए फ्रेंच टीवी गेम शो 35 ऑवर्स ऑफ बाबा में एक कार्यक्रम रखा गया। इसमें किम का किरदार निभाने के लिए सोराया नाम की महिला आई थी। इसी दौरान शो के पैनालिस्ट जीन मिशेल मैरी बाथटब ने सोराया को किस करने की कोशिश की लेकिन नहीं कर पाए। पर इस दौरान वे ऐसी हरकत कर बैठे कि अब उन पर कानूनी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।



हुआ यूं कि 35 ऑवर्स ऑफ बाबा में किम कार्दशियन किडनैप सीन फिल्माया गया। इस सीन के खत्म होने के बाद शो की होस्ट सायरिल हानौना ने सोराया को कहा कि वे शो पैनालिस्ट मैरी को विक्टरी किस करें। इसके लिए सोराया ने मना कर दिया। लेकिन मैरी नहीं माने और किस करने के लिए आगे बढ़े। सोराया ने तुरंत अपना गाल हटा लिया, लेकिन मैरी ने उनके ब्रेस्ट को चूम लिया।

kissed on tv

इस घटना के बाद सोराया सदमे में हैं और अपमानित महसूस कर रही हैं। हालांकि ना तो मैरी और ना ही शो के आयोतक इस घटना के लिए माफी मांगने को तैयार हैं। अब इस घटना की जांच सुपीरियर काउंसिल करने में लगी है। इस मामले को लेकर 250 से ज्यादा शिकायतें सरकार को भेजी जा चुकी हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned