राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष ने कहा पीएम मोदी जल्द बनवाएंगे अयोध्या में राम मंदिर

Faizabad, Uttar Pradesh, India
 राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष ने कहा पीएम मोदी जल्द बनवाएंगे अयोध्या में राम मंदिर

श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल ने मोदी सरकार पर भरोसा जताते कहा कि राम मंदिर का निर्माण इसी कार्यकाल में हो जाएगा ऐसा सभी संतो का विश्वास है वहीँ केंद्रीय पर्यटन मंत्री ने भी कहा अब रामकाज का मार्ग खुल गया है 

अनूप कुमार

फ़ैज़ाबाद (अयोध्या ) केंद्रीय पर्यटन मंत्री  महेश शर्मा के अयोध्या दौरे ने तमाम कयासों को जन्म दे दिया है खुले मंच से मणिराम छावनी के पीठाधीश्वर व श्रीरामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल ने कारसेवकपुरम में आयोजित भाजपा की जनसभा में मोदी सरकार पर भरोसा जताते कहा कि राम मंदिर का निर्माण इसी कार्यकाल में हो जाएगा ऐसा सभी संतो का विश्वास है। उन्होंने कहा कि संतो का एक प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलेगा और उनसे मंदिर निर्माण की बाधाओं को दूर करने का आग्रह करेगा। वही महंत नृत्यगोपाल दास द्वारा कही गई बातों को उस समय बल मिलता नजर आया जब केंद्रीय पर्यटन मंत्री ने खुले मंच से यह कहा कि वह पीएम मोदी के दूत बनकर अयोध्या आए हैं और अब राम काज का रास्ता खुल गया है ।

Mahant Nritya Gopal das

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर संतो को है सिर्फ पीएम मोदी पर भरोसा

लंबे समय से सन्नाटे में रही रामनगरी अयोध्या में जब भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार में पर्यटन मंत्री महेश शर्मा का कार्यक्रम आयोजित हुआ तो एक बार फिर से सियासी हलके में तूफान सा मच गया है मंच पर उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए श्री राम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत गोपालदास ने प्रधानमंत्री नंरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि देश की विपरीत परिस्थितियों में जिस संकल्प के साथ वह प्रयासरत है वह सराहनीय है।उन्होंने केन्द्रीय पर्यटन व संस्कृति राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. महेश शर्मा से अपेक्षा की कि सरयू की पवित्रता को अक्षुण्य बनाए रखने के लिए नदी में गिरने वाले नालों पर रोक लगाई जाए और नालों के गंदे पानी के लिए कोई वैकल्पिक व्यवस्था बनाई जाए। न्यास अध्यक्ष ने इसी के साथ राम की पैड़ी के उद्धार का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में होने वाले रामायण मेले में हरि की पैड़ी के तर्ज पर राम की पैड़ी के निर्माण की परिकल्पना की गई थी जो साकार नहीं हो सकी। अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए संतों ने कहा कि उन्हें इस बात का विश्वास है कि लंबी प्रतीक्षा के बाद देश में पूर्ण बहुमत की एक ऐसी सरकार बनी है जो राम मंदिर का निर्माण कर सकती है इसलिए उन्हें विश्वास है कि पीएम नरेंद्र मोदी की सही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा ।

MP Lallu Singh

भाजपा सांसद ने कहा अयोध्या के विकास के नाम पर समाजवादी पार्टी की सरकार बनाती रही जनता को बेवकूफ

फैजाबाद से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सांसद लल्लू सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार ने अयोध्या में सौंदर्यीकरण के कई प्रोजेक्ट को डिजाइन विभाग में भेज दिया और आज तक केन्द्र सरकार को प्रस्ताव नहीं भेजा गया।उन्होंने प्रदेश सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सिंचाई मंत्री शिवपाल यादव यहां आए थे और उन्होंने 12 सौ करोड़ की परियोजना के लिए केवल पांच करोड़ की घोषणा की। वहीं सम्बन्धित विभाग ने भी हाथ खड़ा कर लिया है। उन्होंने थीम पार्क की घोषणा पर भी प्रदेश सरकार की खिंचाई की कि दो महीने की सरकार कौन सा काम करेगी यह अपने आप में विचार का प्रश्न है।यह सब सिर्फ सियासी नूरा कुश्ती है अयोध्या और भगवान राम से किसी को कोई लेना देना नही है ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned