खेलने निकली बालिका की कुएं में मिली लाश

Ruchi Sharma

Publish: Apr, 21 2017 10:11:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 खेलने निकली बालिका की कुएं में मिली लाश

 फर्रुखाबाद में  घर के बाहर खेल रही एक बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई

​​फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद में  घर के बाहर खेल रही एक बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। देर रात शव को  कुंए से बरामद कर लिया गया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। लोगों में गुस्से को देखते हुए इलाके में पुलिस चौकन्नी हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।
 

थाना कमालगंज के रजीपुर गांव निवासी सात वर्षीय बालिका शाम को घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेलने के लिए निकली थी। बालिका के पिता जब बाहर से लौट कर घर आए तो उन्होंने उसे घर पर न देखकर पूछा। इस पर परिवार के अन्य सदस्यों को लेकर वह बालिका को ढूंढने निकल पड़े। सोसाइटी की ओर जब परिजन गए तो साथ गए एक परिजन ने कुंए में टार्च लगा दी। देखा अंदर कंबल में लिप्त हुआ कोई पड़ा है। जब परिजन ने कुंए में उतर कर देखा उनकी बच्ची थी।

कुंए के अंदर से बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। परिवार के लोग उसे जिंदा समझकर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिजनों से बातचीत की। इस  मामले में परिजन को भी बोलने को तैयार नहीं है। जब इस मामले में पुलिस अधीक्षक से बात की तो बताया पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद बताएंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned