​ट्रक से कुचलकर माँ-बेटे की मौत, लोगों ने काटा हंगामा

Lucknow
  ​ट्रक से कुचलकर माँ-बेटे की मौत, लोगों ने काटा हंगामा

 जनपद में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में माँ-बेटे की मौत हो गई।

फर्रुखाबाद. जनपद में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में माँ-बेटे की मौत हो गई। घटना उस समय हुई जब मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगलाभूड सहसापुर का रहने वाला सुनील अपने परिवार के कई लोगों को बाइक पर बिठाकर रिश्तेदारी में जा रहा था। मुरहास के पास हाइवे पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे 35 वर्षीय देवकी और उसके 1 वर्षीय बेटे सुब्रत की मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने हाई-वे जाम करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस व प्रशासन  के अफसरों ने समझा-बुझा कर जाम खुला दिया।

सुनील अपनी पत्नी देवकी और बेटे यशवीर, सुब्रत, बेटी मालती के साथ बाइक से कायमगंज जा रहा था।  जब वह मुरहास के इटावा-बरेली हाई-वे से गुजर रहा था तभी सामने से आये तेज रफ्तार ट्रक को बचाने के चक्कर में सुनील ने अपनी बाइक सड़क से नीचे उतारने का प्रयास किया तभी बाइक फिसल गई, जिससे देवकी और उसका एक वर्षीय पुत्र सुब्रत सड़क पर और सुनील अपने एक पुत्र व पुत्री के साथ सड़क के किनारे गिर गये।

सड़क पर गिरे माँ-बेटे को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। ट्रक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया, जिसके बाद शव के निकट भीड़ एकत्रित हो गयी। घटना की जानकारी पर प्रभारी निरीक्षक संजीव राठौर, शहर कोतवाल अनूप निगम, जहानगंज थानाध्यक्ष संजय गुप्ता, नवाबगंज प्रभारी निरीक्षक प्रमोद शुक्ला आदि भारी फ़ोर्स के साथ मौके पर आ गये। सदर तहसीलदार राजीव निगम भी मौके पर आये। एसडीएम सदर अजीत सिंह व सीओ मोहम्मदाबाद मौके पर पहुंचे और परिजनों को मुआवजा दिलाने का भरोसा देकर जाम खुलवाया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned