प. बंगाल में सेना के हेलीकॉप्टर क्रैश में फर्रुखाबाद निवासी लेफ्टिनेंट सूबेदार की मौत

Abhishek Gupta

Publish: Dec, 01 2016 09:46:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 प. बंगाल में सेना के हेलीकॉप्टर क्रैश में फर्रुखाबाद निवासी लेफ्टिनेंट सूबेदार की मौत

फर्रुखाबाद जनपद के कोतवाली सदर के विकास नगर मोहल्ले के निवासी लेफ्टिनेंट सूबेदार मेजर रजनीश की भी मौत इस हादसे में हो गयी है।

फर्रुखाबाद. पश्चिम बंगाल में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। इस हादसे में अब तक तीन अधिकारियों की मौत होने की खबर आई है, वहीं कहा जा रहा है कि एक जूनियर कमीशंड अधिकारी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। यह हादसा पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के पास सुखना में हुआ है। यहां सेना का चीता हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हेलीकॉप्टर के क्रैश होने के कारण का अभी पता नहीं चल सका है।

इस चीता हेलीकॉप्टर में कितने लोग सवार थे इसके बारे में भी अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं है। वही फर्रुखाबाद जनपद के कोतवाली सदर के विकास नगर मोहल्ले के निवासी लेफ्टिनेंट सूबेदार मेजर रजनीश की भी मौत इस हादसे में हो गयी है। सूत्रों की माने तो सूबेदार मेजर की पत्नी मेघा भी सेना में बाग़ डोगरा रेजिमेंट में कर्नल पद पर तैनात हैं। वही घटना के बाद मृतक रजनीश प्रजापति के घर पर परिजनों के साथ रिश्तेदारों की भीड़ लग गयी। 

फर्रुखाबाद में रह रहे माता पिता का रो रो कर बुरा हाल है। जानकारी के बाद मृतक के सभी परिजन दिल्ली से वेस्ट बंगाल निकल गए है। वहीं घर पर मौजूद सूबेदार मेजर के भाई ने बताया की हैलीकॉप्टर क्रैश में उनकी मौत की सूचना के बाद सभी का हाल बेहाल है और उनकी शादी विगत 2007 में हुई थी। मृतक के परिजन फर्रुखाबाद जनपद के थाना जहानगंज के ग्राम कछना के पैत्रक निवासी हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned