वेस्टर्न ड्रेस के साथ पहनिए दुपट्टा, दिखेंगी ज्यादा आकर्षक

Fashion
वेस्टर्न ड्रेस के साथ पहनिए दुपट्टा, दिखेंगी ज्यादा आकर्षक

ट्रेंड अलर्ट: यह सोच बदलिए कि दुपट्टा सिर्फ भारतीय परिधानों के साथ ही जंचेगा।

आप सलवार सूट, पटियाला, सेमी पटियाला, अफगानी सलवार और चूड़ीदार सूट के साथ तो दुपट्टा इस्तेमाल करती आई हैं, लेकिन इन दिनों इसे स्कर्ट और दूसरे वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ भी मैच किया जा रहा है। यदि समझदारी के साथ इसे इस्तेमाल किया जाए तो यह आपके लुक को बेहतरीन निखार दे सकता है।

यह भी पढें: इस शाही परिवार पर है एक रानी का शाप, 400 साल से नहीं हुई संतान

यह भी पढें: हाथी जैसी ताकत चाहिए, आज ही शुरु करें ये उपाय


स्कर्ट और टॉप के साथ भी दुपट्टे को लपेटा जा सकता है। सफेद टॉप के साथ आप लाल प्रिंटेड दुपट्टा गले में पहन सकती हैं। दूसरे कलर को भी मैच करा सकती हैं।

आप वाइट ड्रेस पहन रही हैं, तो इसके साथ नेवी ब्लू दुपट्टा पहन सकती हैं। इसे आप इस तरह पहनें कि एक सिरा आगे की तरफ दिखे और दूसरा सिरा पीछे की ओर।

ऑफ शोल्डर ड्रेस
दुपट्टे को आप ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ इस्तेमाल करें। इसके लिए मल्टीकलर दुपट्टे को मफलर स्टाइल में बांधें और इसका एक सिरा नीचे की ओर लटकाने दें। दुपट्टे के प्रिंट्स को आप जितनी समझदारी से चुनेंगी, आपका लुक उतना ही अधिक निखरेगा।

एंकल लेंथ पलाजो
यदि आप एंकल लेंथ पलाजो पैंट्स पहन रही हैं, तो उसके साथ भी दुपट्टा जंचेगा। शिफॉन के दुपटï्टा इसके साथ ज्यादा अच्छा लगेगा। शिफॉन वजन में हल्का होता है, इसलिए इसे कंधे पर रखना आसान है। इसे थोड़ा हैवी लुक देने के लिए किनारों पर मोती, क्रोशिया लेस, गोटा, लटकन आदि का इस्तेमाल किया जा सकता है।

जूनियर्स के लिए फ्लोरल प्रिंट
यंग जनरेशन के परिधानों में इस समय जो प्रिंट सबसे ज्यादा चलन में है, वह है फ्लोरल प्रिंट। गर्ल्स वियर में इस चलन को ज्यादा देखा जा रहा है।

ब्वॉयज के लिए डेनिम
ब्वॉयज के परिधानों में पूरी तरह फूलों के प्रिंट की जगह पर हल्के कॉम्बिनेशन को पसंद किया जा रहा है। सबसे ज्यादा चलन प्लेन कलर का है। डेनिम में भी इनबिल्ट फ्लोरल प्रिंट को पंसद किया जा रहा है।

गर्ल्स के लिए ग्राफिक प्रिंट
गर्ल्स के परिधानों में ग्राफिक प्रिंट की डिमांड है। फ्लोरल ग्राफिक प्रिंट को वन पीस ड्रेस, लॉन्ग स्कर्ट, और फ्रॉक में पसंद किया जा रहा है। गुलाबी रंग को सबसे ज्यादा तरजीह दी जा रही है। इसके अलावा ब्लू और ब्लैक कलर भी बच्चे पसंद कर रहे हैं।

इस लुक के लिए सिल्क की डीप ब्लू फ्लोरल ड्रेस चुन सकते हैं, जो लहंगा -चोली स्टाइल में हो। इसके अलावा भी कई कलर वाले ऐसे डे्रस बाजार में मौजूद हैं। देख सकते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned