इस बार गर्मियों में छाएगा ऑफ शोल्डर टॉप्स का जादू, आप भी करें ट्राई

Sunil Sharma

Publish: Mar, 20 2017 12:14:00 (IST)

Fashion
इस बार गर्मियों में छाएगा ऑफ शोल्डर टॉप्स का जादू, आप भी करें ट्राई

यदि आप फैशन फॉलोअर हैं, तो आपको अपनी वार्डरोब में इस बार ऑफ शोल्डर टॉप्स को जगह देनी चाहिए

डेनिम के साथ टी-शर्ट या क्रॉप टॉप सदाबहार हैं, लेकिन यदि आप फैशन फॉलोअर हैं, तो आपको अपनी वार्डरोब में इस बार ऑफ शोल्डर टॉप्स को जगह देनी चाहिए। डिजाइनर्स इनके साथ कई तरह के प्रयोग कर रहे हैं। पहले जहां एक ही शोल्डर पर कट पसंद किया जाता था, वहीं अब दोनों कंधों पर सिमेट्रिक कट्स पसंद किए जा रहे हैं।

यह भी पढें: इन 4 आसान टिप्स से तुरंत दूर होंगे कील-मुंहासे, निशान भी मिट जाएंगे

यह भी पढें: ये छोटा सा टोटका दूर कर देता है हर टेंशन, खर्चा एक रूपया नहीं होता

फ्रंट रफल

फ्रंट रफल और प्लीटेड ऑफ शोल्डर टॉप्स इस समय सबसे ज्यादा चलन में हैं। ये आपके कम्फर्ट लेवल को बढ़ाते हैं। इन्हें आप न सिर्फ डेनिम के साथ पहन सकती हैं, बल्कि इन्हें फ्लोरल स्कट्र्स के साथ भी आजमाया जा सकता है। इसके साथ आप गोल्डन नेकपीस भी पहन सकती हैं। एक बात और भी है कि ये प्लेन या फिर लाइट कलर में पसंद किए जा रहे हैं।

लेस और एम्ब्रॉयडरी
आप लेस पर टिकने वाले ऑफ वाइट टॉप को चुन सकती हैं, जिस पर एम्ब्रॉयडरी वर्क भी हो। थाई लैंथ के इस कुर्ते को किसी भी रंग की डेनिम के साथ पहन सकती हैं। गर्मी के मौसम में यह कुर्ता आरामदायक लगेगा क्योंकि यह लाइट कुर्ता आपको ब्रीजी अहसास देगा।

यह भी पढें: पोस्को ऐक्ट के तहत भारत की पहली "महिला" रेपिस्ट गिरफ्तार

यह भी पढें: अगर आपके साथ भी होती हैं ये 10 बातें, तो भाग्य देगा आपका साथ

अगर आप ऑफ शोल्डर टॉप चुन रही हैं, तो आपको बाल खुले रखने चाहिए। इसके साथ आप न्यूट्रल मेकअप रखेंगी, तो ज्यादा आकर्षक दिखेंगी।

ऑफ शोल्डर टॉप को आप बटन डाउन शर्ट के स्टाइल में तैयार करवा सकती हैं। अगर फ्रंट से ओपन नहीं रखना है, तो बैक जिपर का भी चयन कर सकती हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned