आने वाले मानसून सीजन के लिए डेनिम जंपसूट है बेहतरीन आउटफिट

Sunil Sharma

Publish: Jun, 20 2017 12:41:00 (IST)

Fashion
आने वाले मानसून सीजन के लिए डेनिम जंपसूट है बेहतरीन आउटफिट

जंपसूट बारिश के मौसम में आपकी खूबसूरती को और निखार सकता है

जंपसूट ऐसा परिधान है जो आगामी बारिश के मौसम में आपकी खूबसूरती को और निखार सकता है। यह हर बॉडी टाइप पर अच्छा लगता है, लेकिन इसकी स्लीव्ज या कॉलर का पैटर्न बॉडी के अनुसार  बदल जाता है। इसके साथ बेल्ट, पर्स और फु टवियर पर भी विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

लूज बॉटम
यदि आपकी बॉडी पियर शेप्ड है तो ऐसा जंपसूट चुनें जो आपके ऊपरी हिस्से की ओर ध्यान खींचे। इसके लिए हॉल्टर नेक या स्लीवलेस जंपसूट का चयन किया जा सकता है। प्लंजिंग नेकलाइन वाला जंपसूट भी अच्छा विकल्प है। लूज फिटिंग बॉटम्स वाले जंपसूट्स को अवॉइड करें। स्लिम बॉडी के लिए लूज बॉटम चुना जा सकता है। यदि आपकी बॉडी एपल शेप्ड है, तो निचला हिस्सा हैरम पैंट जैसा हो सकता है।

डंगरी और प्लेसूट
जंपसूट को डंगरी या प्लेसूट के रूप में भी चुना जा सकता है। यदि प्लेन जंपसूट आपको पसंद नहीं, तो इसके साथ कई प्रयोग किए जा सकते हैं। आप बड़े आकार की इयर रिंग्स पहनें और हाथों में ब्राइट रंग के कड़े पहनिए। इसके अलावा फुटवियर में फ्लैट हील को भी चुना जा सकता है।

यदि आपको डेनिम का ट्रेडिशनल नीला रंग पसंद नहीं तो इन दिनों कई हल्के रंगों में भी जंपसूट अवेलेबल हैं। आप अपनी पसंद के अनुसार इसके रंगों को चुन सकती हैं जो आपका लुक और बढ़ा सके।

जंपसूट के साथ हेयरस्टाइल ऐसी होनी चाहिए जो आपके बालों को इधर—उधर मूव करने का मौका दे। बालों को खुला भी रख सकती हैं। इनके साथ हील्स पहन सकती हैं और क्लच रख सकती हैं।

जूनियर गर्ल्स के जंपसूट

इस लुक के लिए आप डेनिम का लेयर्ड जंपसूट चुनें। इसकी लंबाई घुटनों से ऊपर रखिए।

फंकी कलर डिमांड में
बच्चों के जंपसूट में फंकी कलर्स और डिजाइन पसंद किए जा रहे हैं। इनके साथ मैचिंग एसेसरीज का भी चलन है। बेल्ट और फ्लावर पिन का ध्यान रखें।

ऐसे हों प्रिंट
जंपसूट के प्रिंट्स में सबसे ज्यादा एथनिक और ट्रॉपिकल प्रिंट पसंद किए जा रहे हैं। इसके अलावा फ्लोरल प्रिंट वाले भी चुने जा सकते हैं। लेटेस्ट ट्रेंड में ज्यॉग्राफिकल प्रिंट्स भी जंपसूट में अपना जादू चला रहे हैं।

ऐसे हों कलर
स्लीवलेस जंपसूट में ब्राइट और डार्क रंगों का चलन सबसे ज्यादा है। ये रंग स्किन टोन के साथ अच्छे से कॉम्प्लिमेंट करने वाले होने चाहिए। नीला और काला रंग सबसे ज्यादा चलन में हैं। इसके अलावा दूसरे डार्क कलर भी पसंद किए जा रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned