यूपी के फतेहपुर में नेशनल हाइवे पर छह लाख की लूट

Fatehpur, Uttar Pradesh, India
 यूपी के फतेहपुर में नेशनल हाइवे पर छह लाख की लूट

पीड़ित मुस्लिम मनी ट्रांसफर कंपनी का एजेंट है और बैंक से रुपये निकालकर आने के दौरान बदमाशों नेे छह लाख रुपये लूट लिये।

फतेहपुर. यूपी में अपराधियों के जेहन से कानून का भय खत्म होता जा रहा है। दरअसल जिस तेजी से नई सरकार आने के बाद अपराध में कमी आनी चाहिये थी और दावा भी किया गया था, उसी तेजी से क्राइम ग्राफ में बढ़ोत्तरी हुई है। दिन दहाड़े लूट की घटनाएं बदस्तूर जारी हैं। फतेहपुर में नेशनल हाइवे पर एक व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर छह लाख रुपये लूट लिये।





बताया गया है कि फतेहपुर की खागा कोतवाली अन्तर्गत नौबस्ता रोड हाइवे पर मनी ट्रांसफर कंपनी के एजेंट को बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर रुपयों से भरा बैग लूट लिया और मौके से फरार हो गए। उन्होने वहां फायरिंग भी की। पीड़ित के मुताबिक यह लूट तब हुई जब वह स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया की शाखा से रुपये निकालकर बाइक से अपने गांव अल्लीपुर आ रहा था।




इसी दौरान दो बाइक सवारों ने उसकी बाइक का पीछा कर ओवरटेक किया और नौबस्ता के पास नेशनल हाइवे के निकट रोककर तमंचा सटाकर बैग में रखे छह लाख रुपये लूट लिये। इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग की और वहां से फरार हो गए। पीड़ित के मुताबिक जब बदमाशो ने रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की तो उसने विरोध किया। इसके बाद उन लोगों ने फायरिंग कर दी, जिसे वह डर गया।




वारदात की जानकारी हुई तो पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गयी और मामले की जांच शुरू कर दी। एसपी विनोद कुमार की मानें तो पीड़ित के साथ इसके पहले भी दो बार लूट हो चुकी है। पुलिस ने इस मामले में दो टीमें बनाकर लूट की घटना की जांच शुरू कर दी है।



देखें वीडियो

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned