सिलेंडर रिसाव से विस्फोट, महिला की मौत

Vikas Kumar

Publish: Oct, 19 2016 02:39:00 (IST)

Firozabad, Uttar Pradesh, India
सिलेंडर रिसाव से विस्फोट, महिला की मौत

विस्फोट इतना भीषण था कि मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया ।

फ़िरोज़ाबाद. शहर में आज देर रात एक घर में अचानक तेज आवाज के साथ विस्फोट हो गया। यह विस्फोट गैस सिलिंडर के फटने की वजह से हुआ था । विस्फोट इतना भीषण था कि मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया । इस हादसे में  7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि 1 महिला को मलबा हटा कर निकाला गया लेकिन हॉस्पिटल तक आते महिला की मौत हो गई। घायलों में 2 महिला 4 पुरुष शामिल है सभी का इलाज जारी है वही अब पुलिस मामले की जाच में जुट गई है।   


पूरा मकान ध्वस्त

मामला थाना दक्षिण क्षेत्र के हिमाऊपुर का है। जहाँ देर रात लगभग 10 :30 बजे राजवीर सिंह नामक मिस्त्री के घर में जोरदार धमाका हो गया।  यह धमाका इतना तेज था कि पूरा मकान ध्वस्त हो गया और आस पास के मकानों में भी इस धमाके के चलते नुकसान हो गया । उसमे रहने वाले लोग झुलसे हुए थे या मलवे में दबे हुए थे।  लोगो को गैस की बदबू भी आरही थी। मकान के मलवे में घायल पड़े 5 लोगो को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया । वही मलबे में दबी एक 50 वर्षीय मुन्नी देवी को निकालने के लिए लोगो को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। महिला को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा जहा महिला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

विस्फोट की आवाज काफी तेज
माना जा रहा है कि गैस के रिसाव से विस्फोट हुआ है।  सिलेंडर लिक हो रहा था उसे पीड़ित परिवार ने पानी के ड्रम में रख दिया । छोटे सिलेंडर से खाना बनाने लगे । फिर ड्रम का पानी गिर गया।  जिसके चलते सिलेंडर फट गया और पूरा मकान जमींदोज हो गया।



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned