पब्लिक ने चोरी के आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

Mukesh Kumar

Publish: Oct, 19 2016 09:44:00 (IST)

Firozabad, Uttar Pradesh, India
पब्लिक ने चोरी के आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

मृतक के भाई के मुताबिक, वो काम करके वापस लौट रहा था। उसी वक्त लोगों ने उसे पकड़ लिया।

फिरोजाबाद। चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। ये घटना थाना रामगढ़ क्षेत्र के विजय नगर में मंगलवार रात को हुई। मृतक के भाई ने मंदिर महंत सहित चार लोगों के खिलाफ थाने में मारपीट कर हत्या करने की तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पब्लिक ने बेरहमी से पीटा
बताया गया है कि विजय नगर पानी की टंकी के समीप बने मंदिर में देर रात दो युवक चोरी करने के इरादे से घुसे थे। उसी दौरान मंदिर महंत रामकुमार उपाध्याय नींद से जाग गया। उसके शोर मचाने पर मोहल्ले के अन्य लोग भी जाग गये। जिससे दोनों आरोपी भागने लगे। भाग रहे आरोपियों में पब्लिक ने एक को पकड़ लिया और उसको बेरहमी से पीटा। जिससे वो अचेत होकर जमीन पर गिर गया।

डॉक्टर ने किया मृत घोषित
इसके बाद लोगों ने फोन द्वारा इलाका पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस बेहोश आरोपी को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंची। जहां चिकित्सक ने उसको मृत घोषित कर दिया। पब्लिक की मार से आरोपी की मौत होने की जानकारी होने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

एटा का रहने वाला था युवक
मृतक एटा जिले के नगला काजी गांव का रहने वाला था। सूचना मिलने पर उसका राजकुमार अस्पताल पहुंच गया। राजकुमार की माने तो मृतक अपने भाई के साथ विगत चार वर्ष से थाना उत्तर क्षेत्र के सत्य नगर निवासी सतीश हलवाई के मकान में किराये पर रहता था। रात में वो कारखाने से काम कर लौट रहा था कि रास्ते में पंडित रामकुमार उपाध्याय व उसके साथियों ने पकड़ कर उसकी हत्या कर दी।

मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मंदिर महंत व उसके साथी राहुल शर्मा, आकाश शर्मा, गरीशचन्द्र पाठक हिरासत में ले लिया है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned