गंगा स्नान कर लौट रहे दो लोगों की हादसे में मौत

Mukesh Kumar

Publish: Nov, 30 2016 08:02:00 (IST)

Firozabad, Uttar Pradesh, India
गंगा स्नान कर लौट रहे दो लोगों की हादसे में मौत

दोनों लोग हाथरस जिले के रहने वाले थे और इलाहाबाद में गंगा स्नान कर लौट रहे थे।

फिरोजाबाद। इलाहाबाद संगम में स्नान कर घर लौट रहे दो लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गयी, जबकि चार लोग घायल हो गये। हादसा बुधवार सुबह टुंडला क्षेत्र में मीरा चौराहा के समीप स्कार्पियो कार के ट्रॉला से टकराने पर हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। शवों को पोस्टमार्टम गृह भिजवाया गया।
 
हाथरस के रहने वाले थे दोनों

मृतकों की पहचान हाथरस जिले के बैनी गंज निवासी पूरनमल और जलालपुर निवासी सोनू के रूप में हुई। जानकारी के मुताबिक, पूरनमल अपने परिजनों के साथ गाड़ी को किराये पर लेकर इलाहाबाद में संगम पर स्नान करने के लिए गए थे। कार में ड्राइवर सहित छह लोग सवार थे। गंगा स्नान के बाद सभी लोग कार से वापस अपने घर के लिए जा रहे थे। टुंडला पहुंचने पर कार ट्रॉला गाड़ी से टकरा गयी। जिससे कार चालक सोनू, पूरनमल की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये।

राहगीरों ने की घायलों की मदद
चीख पुकार सुन राहगीरों ने कार में फंसे लोगों बाहर निकाला और हादसे की सूचना इलाका पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned