जुलाई में भारत आ सकते है क्रिस्टियानो रोनाल्डो

NICS Team

Publish: May, 12 2017 08:00:00 (IST)

Football
जुलाई में भारत आ सकते है क्रिस्टियानो रोनाल्डो

भारत के फुटबॉल प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है। फुटबॉल की दुनिया के सबसे बड़े सितारों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो जुलाई में भारत आ सकते हैं। पुर्तगाल के इस स्टार फुटबॉलर के कदम अभी तक भारत के जमीन पर एक बार भी नहीं पड़ा है। 

नई दिल्ली. भारत के फुटबॉल प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है। वर्तमान समय में फुटबॉल की दुनिया के सबसे बड़े सितारों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो जुलाई में भारत आ सकते हैं। पुर्तगाल के इस स्टार फुटबॉलर के कदम अभी तक भारत के जमीन पर एक बार भी नहीं पड़ा है। ऐसे में रोनाल्डो की यह संभावित यात्रा भारतीय खेलप्रेमियों के लिए किसी सौगात से कम नहीं मानी जा रही है। रोनाल्डो के भारत आगमन की जानकारी ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने दी हैं। पटेल ने एक समाचार पत्र से बात करते हुए कहा कि जुलाई में फीफा अंडर 17 वर्ल्ड कप के ड्रा सेरेमनी में रोनाल्डो शामिल हो सकते हैं। 

भारत कर रहा है मेजबानी 
फीफा अंडर 17 वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत कर रहा है। यह टूर्नामेंट भारत में 6 अक्टूबर से 28 अक्टूबर के बीच खेला जाना है। इस महासमर में किस टीम की भिड़त किस टीम से होगी, इसका निर्णय ड्रा के जरिए निकाला जाएगा। ड्रा की घोषणा सात जुलाई को मुबंई में एक कार्यक्रम के दौरान किया जाना प्रस्तावित है। इसी कार्यक्रम में चार चांद लगाने के लिए रोनाल्डो भारत आ सकते हैं। 

भारत आना चाहते है रोनाल्डो 
रियल मैड्रिड के इस स्टार फुटबॉलर ने हाल ही में भारत आने की इच्छा जाहिर की थी। रोनाल्डो ने कहा था कि भारत वो जगह है, जहां मैं जल्द जाना चाहता हूं। बता देंं कि अपने खेल के कारण 32 वर्षीय रोनाल्डो बहुत व्यस्त रहते हैं। हालांकि अगर रोनाल्डो अंडर 17 वर्ल्ड कप के शुरुआती दौर में भारत आते है, तो इस आयोजन के सफल होने में बड़ी मदद मिल सकती है।   

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned