फुटबॉल जगत ने विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि

Football
फुटबॉल जगत ने विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर पेले, अर्जेंटीना के डिएगो माराडोना और लियोनेल मेसी तथा पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो समेत समूचे फुटबॉल जगत ने कोलंबिया में हुई विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों और खिलाड़ियों को श्रद्धांजलि दी।

साओ पाउलो। ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर पेले, अर्जेंटीना के डिएगो माराडोना और लियोनेल मेसी तथा पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो समेत समूचे फुटबॉल जगत ने कोलंबिया में हुई विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों और खिलाड़ियों को श्रद्धांजलि दी है। पेले ने ट््वीट कर कहा, ब्राजीलियाई फुटबॉल शोक में है। यह हमारे लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। मेरी शोक संवदेनाएं मृतक के परिजनों के साथ है। ईश्वर उनके आत्मा को शांति दे। इस दर्दनाक हादसे के बाद कोलंबिया के फुटबॉल क्लब एटलेटिको नैसियोनल ने विमान दुर्घटना में मारे गए ब्राजीली खिलाड़यिों को श्रद्धांजलि देते हुए हार स्वीकार करने और कोपा सूडामैरिकाना कप का खिताब ब्राजील के फुटबॉल क्लब चापेकोंसे टीम को देने की पेशकश की है।

हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए माराडोना ने अपने फेसबुक पेज पर कहा, विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों और खिलाड़ियों के प्रति मैं शोक व्यक्त करता हूं। साथ ही यह भी सोचने वाली बात है कि उन लड़कों को जो फुटबॉल में एक शक्ति बनने की राह पर थे, उन्हें गलत विमान में ले जाया गया। उधर स्पेन में रियाल मेड्रिड और बार्सिलोना की टीम ने विमान दुर्घटना में मारे गए लोगों और खिलाड़ियों के शोक में एक मिनट का मौन रखा। बार्सिलोना के लियोनेल मेसी और उनके टीम साथी लुईस सुआरेज ने भी चापेकोंसे टीम के खिलाड़ियों के परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned